Report Times
latestOtherकरियरकेरलटॉप न्यूज़ताजा खबरेंमेडीकल - हैल्थस्पेशलहादसा

ऑन था Google मैप…नदी में चली गई गाड़ी, दो डॉक्टरों की दर्दनाक मौत

REPORT TIMES 

Advertisement

केरल के कोच्चि में एक कार पेरियार नदी में गिर गई. इस हादसे में कार में सवार दो डॉक्टरों की मौत हो गई. वहीं, तीन अन्य लोग जख्मी हो गये, जिन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. दोनों मृतकों के नाम अद्वैत (29) और अजमल (29) हैं. ये एक प्राइवेट अस्पताल के डॉक्टर थे. बताया जा रहा है कि डॉ अद्वैत ही कार ड्राइव कर रहे थे और उन्होंने अपने मोबाइल का Google मैप ऑन कर रखा था. घटना शनिवार देर रात की है. वहीं, पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि गोथुरुथ में भारी बारिश हुई है. दृश्यता भी काफी कम थी. कार चला रहा युवक गूगल मैप के बताए रास्ते से जा रहा था. उसे बाएं मोड़ पर गाड़ी घुमानी थी, लेकिन वह गलती से आगे बढ़ गया और गाड़ी नदी में गिर गई.

Advertisement

Advertisement

पांचों कोच्चि से कोडुंगल्लूर लौट रहे थे

Advertisement

वहीं, हादसे को देख घटनास्थल पर तत्काल स्थानीय लोगों की भीड़ जुट गई. वहां मौजूद एक शख्स ने पुलिस को फोन कर जानकारी दी. टाइम्स ऑफ इंडिया के मुताबिक, शनिवार को डॉ. अद्वैत का जन्म दिन था. कार में अद्वैत के साथ और अन्य चार लोग मौजूद थे. पांचों कोच्चि से कोडुंगल्लूर लौट रहे थे. बताया जा रहा है कि ये लोग अद्वैत के जन्मदिन को लेकर शॉपिंग करने गए थे.

Advertisement

जीपीएस की मदद से आगे जा रहे थे’

Advertisement

वहीं, हादसे में बचे डॉ. गाज़िक थाबसीर ने बताया कि हम लोग जीपीएस की मदद से आगे जा रहे थे. कार मैं ड्राइव नहीं कर रहा था. हादसा गूगल मैप के बताए गलत डायरेक्शन की वजह से हुआ या गाड़ी से नियंत्रण खोने से, इस बात पर मैं कोई सटिक प्रतिक्रिया नहीं दे सकता. वहीं , हादसे के बाद परिजन का रो-रोकर बुरा हाल है. पुलिस दुर्घटना की जांच में जुटी है. पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि दोनों डॉक्टरों का शव कब्जे में ले लिया गया है. शवों का पोस्टमार्टम कराया जाएगा.

Advertisement
Advertisement

Related posts

IPL 2022, DC vs SRH: उमरान मलिक ने डाली इस आइपीएल की सबसे तेज गेंद

Report Times

चिड़ावा : केवलदास मंदिर में हुआ रुद्र का अभिषेक

Report Times

सूरजगढ़ में दिनदहाड़े व्यापारी से लूट

Report Times

Leave a Comment