Report Times
latestOtherकरियरटॉप न्यूज़ताजा खबरेंदेशमनोरंजनमेडीकल - हैल्थसोशल-वायरलस्पेशल

एक्ट्रेस और मॉडल पूनम पांडे का 32 साल की उम्र में सर्वाइकल कैंसर से निधन, इंस्टा पोस्ट के बाद मैंनेजर ने किया कंफर्म

REPORT TIMES

Advertisement

एक्ट्रेस और मॉडल पूनम पांडे का शुक्रवार को निधन हो गया. वो सर्वाइकल कैंसर की गंभीर बीमारी से जूझ रहीं थीं. यह जानकारी शुक्रवार को उनके इंस्टाग्राम अकाउंट पर उनके मैनेजर ने दी. उनके मैनेजर ने इस पोस्ट में लिखा है कि, ‘यह सुबह हमारे लिए कठिन है. आपको यह बताते हुए बहुत दुख हो रहा है कि हमने अपनी प्यारी पूनम को सर्वाइकल कैंसर के कारण खो दिया है. दुख की इस घड़ी में, हम गोपनीयता का अनुरोध करते हैं. साथ ही हम पूनम को उन सभी चीजों के लिए याद करतें है जो हमने उनके साथ साझा की हैं.’ पूनम पांडे एक्ट्रेस कंगना रनौत के रियलिटी शो ‘लॉकअप’ का भी हिस्सा रह चुकी हैं. लेकिन उनका विवादों से भी काफी नाता रहा है. पूनम उस वक्त काफी चर्चा में आईं थीं जब उन्होंने जब क्रिकेट वर्ल्ड कप 2011 के दौरान उन्होंने विवादित बयान दिया था.

Advertisement

Advertisement

कई फिल्मों में कर चुकी हैं काम 

Advertisement

पूनम ने बॉलीवुड की कई फिल्मों में काम किया है. उन्होंने साल 2013 में बॉलीवुड में अपने करियर की शुरुआत की थी. पूनम पांडे की डेब्यू फिल्म नशा थी. उनकी यह फिल्म भी काफी चर्चा और विवादों में रही थी. नशा के बाद पूनम पांडे ने मालिनी एंड कंपनी, लव इस पॉइजन, आ गया हीरो और द जर्नी ऑफ कर्मा जैसी फिल्मों में काम किया.

Advertisement

‘बीमारी से आखिरी वक्त तक लड़ीं ‘

Advertisement

उनकी मैनेजर निकिता शर्मा ने एनडीटीवी को बताया, “प्रिय अभिनेत्री और सोशल मीडिया शख्सियत , पूनम पांडे का आज सुबह सर्वाइकल कैंसर के कारण दुखद निधन हो गया, जिससे एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री सदमे और शोक में डूब गया है “. शर्मा ने बताया कि, 32 साल पूनम,  मॉडलिंग और ताकतवार सोशल मीडिया उपस्थिति के लिए प्रसिद्ध थीं. वो आखिरी वक्त तक अपनी बीमारी से खूब लड़ीं.

Advertisement
Advertisement

Related posts

भारत जोड़ो यात्रा के 100 दिन पूरे, दौसा से फिर राहुल गांधी ने शुरू की यात्रा

Report Times

देखते ही देखते विमान का इमरजेंसी गेट खोल विंग्‍स पर चलने लगा पैसेंजर, जानें- फिर क्‍या हुआ

Report Times

राजस्थान: शिव बारात के दौरान बड़ा हादसा, 14 बच्चे आए करंट की चपेट में

Report Times

Leave a Comment