Report Times
latestOtherकरियरकार्रवाईक्राइमटॉप न्यूज़ताजा खबरेंमहाराष्ट्रराजनीतिस्पेशल

ताबड़तोड़ फायरिंग में बीजेपी नेता की पत्नी की गई जान, जानें पूरा मामला?

REPORT TIMES

Advertisement

महाराष्ट्र के चंद्रपुर में हुई अंधाधुंध फायरिंग में बीजेपी नेता की पत्नी की जान चली गई. दिल दहला देने वाली इस वारदात में एक व्यक्ति घायल भी हो गया. ये मामला निजी रंजिश का बताया जा रहा है. जिसमें बीजेपी जनता युवा मोर्चा के जिला उपाध्यक्ष की पत्नी की बेवजह मौत हो गई. रविवार रात चंद्रपुर जिले के राजुरा शहर में हुई अंधाधुंध फायरिंग की घटना से पूरे इलाके में हड़कंप मच गया. दरअसल कुछ अज्ञात हमलावर लल्ली नाम के युवक को मारने आए थे. लेकिन लल्ली को खुद के मर्डर करने की साजिश की भनक लग गई और वो खुद को बचाने के लिए बीजेपी नेता सचिन डोहे के घर मे घुसने लगा. इसी दौरान हमलावरों ने पीछे से ही अंधाधुंध फायरिंग शुरू कर दी. इस घटना में बीजेपी नेता की 27 साल की पत्नी पूर्वाषा डोहे की गोली लगने से मौत हो गई. वहीं लल्ली घायल हो गया. बताया जा रहा है कि घायल व्यक्ति और हमलावरों के बीच कोयले के व्यापार को लेकर आपसी रंजिश है

Advertisement

Advertisement

पूर्वाषा डोहे गोली की आवाज सुनकर बाहर निकली थी

Advertisement

दरअसल गोली की आवाज सुनने के बाद पूर्वाषा डोहे बाहर निकली और इसी दौरान उसको हमलावरों को दो गोली लगी. जबकि लल्ली घर के अंदर की तरफ भाग रहा था और उसकी पीठ में गोली लगी. इसमें वो घायल हो गया. फायरिंग की वारदात को अंजाम देने के बाद सभी अज्ञात हमलावर मौके से फरार हो गए. इसके बाद आस पड़ोस के लोगों ने दोनों को तुरंत अस्पताल पहुचाया लेकिन डॉक्टरों ने बीजेपी नेता की पत्नी को मृत घोषित कर दिया.

Advertisement

अज्ञात हमलावरों की तलाश में जुटी पुलिस

Advertisement

वहीं घायल लल्ली को जिला अस्पताल भेज दिया गया, जहा उसका इलाज चल रहा है. मृतक पूर्वाषा डोहे के को दो छोटे बच्चे है. बीजेपी नेता के घर पर हुई इस फायरिंग की वारदात से शहर में तनाव की स्थिति बन गई थी. वहीं पुलिस ने मौके पर पहुच कर मामला दर्ज कर लिया है और जांच में जुटी हुई है. पुलिस अज्ञात हमलावरों की तलाश की जा रही है.

Advertisement
Advertisement

Related posts

वार्ड 10 के लोगों ने जलदाय कार्यालय में किया प्रदर्शन, बोले-जल्द ही समाधान नहीं होगा तो करेंगे आंदोलन

Report Times

Lok Sabha Election Phase 2 Voting Live: बंगाल के बालूरघाट में TMC व BJP में झड़प

Report Times

अपनी पति पर जानलेवा हमला कर उसे मौत के घाट उतार दिया

Report Times

Leave a Comment