Report Times
latestOtherकार्रवाईक्राइमगिरफ्तारजयपुरटॉप न्यूज़ताजा खबरेंराजस्थानस्पेशल

बदमाशों के लिए ‘काल’ बनी राजस्थान पुलिस, 7 जिलों से 652 बदमाशों को दबोचा

REPORT TIMES 

Advertisement

जयपुर: राजस्थान में बदमाशों और गैंगस्टर के साथियों पर रविवार को पुलिस महकमा एक्शन मोड में दिखाई दिया जहां सूबे के हर कोने से पुलिस के जवानों ने ढूंढकर जेल की सलाखों के पीछे डाल दिया. मिली जानकारी के मुताबिक राजस्थान पुलिस ने रविवार को बदमाशों पर बड़ी कार्रवाई करते हुए महज साढ़े 5 घंटे में 7 जिलों में ऑपरेशन चलाकर 652 बदमाशों को दबोचा है जहां बीकानेर रेंज में आईजी ओम प्रकाश के नेतृत्व में यह पूरा ऑपरेशन चलाया गया. पुलिस को इस दौरान गैंगस्टर आनंदपाल और लॉरेंस गैंग के कई साथियों को पकड़ा है और पकड़े गए बदमाशों में कई हिस्ट्रीशीटर भी शामिल है. इस पूरे ऑपरेशन की जानकारी देते हुए एडीजी क्राइम दिनेश एमएन ने बताया कि रविवार को बीकानेर रेंज के बीकानेर, चूरू, गंगानगर, हनुमानगढ़ और उदयपुर, जोधपुर, कोटा जिलों में सुबह 5 बजे पुलिस ने बदमाशों पर धावा बोला जिसमें 7 जिलों के एसपी ने अपनी टीम के साथ जिलों में गैंगस्टर और बदमाशों के ठिकानों पर रेड मारी. बता दें कि पुलिस की इस पूरी कार्रवाई में कुल 2920 पुलिसकर्मी शामिल रहे जिन्होंने एक साथ 350 से ज्यादा जगहों पर दबिश दी. वहीं बदमाशों के कुछ ठिकानों पर पुलिस अलसुबह पहुंच गई जब वह सो रहे थे. बीकानेर रेंज में आईजी ओम प्रकाश के नेतृत्व में पूरी कार्रवाई की गई जहां बीकानेर एसपी तेजस्विनी गौतम, चूरू एसपी राजेश मीणा, गंगानगर एसपी परिस देशमुख और हनुमानगढ़ एसपी सुधीर चौधरी ने अपनी टीमों के साथ बदमाशों के ठिकानों पर दबिश दी.

Advertisement

Advertisement

लॉरेंस, आनंदपाल और रोहित गोदारा के साथी पकड़े

Advertisement

पुलिस ने जानकारी दी कि इस ऑपरेशन में एक बदमाश से बुलेट प्रुफ जैकेट मिली है जो गैंगस्टर आनंदपाल इस्तेमाल किया करता था. वहीं बीकानेर में एक हिस्ट्रीशीटर राजू सिंह पकड़ा गया है जिसके पास 6 पिस्टल, 44 बुलेट और एक बुलेट प्रूफ जैकेट पाई गई है. वहीं गंगानगर पुलिस ने हिस्ट्रीशीटर हरिओम रामावत को गिरफ्तार किया है जो इनामी बदमाश रोहित गोदारा का करीबी बताया जा रहा है. रामावत के घर पिस्टल और बुलेट मिली. इसके अलावा गंगानगर एसपी ने लॉरेंस के करीबी कुलजीत राणा और आशीष बिश्नोई को गिरफ्तार किया है.

Advertisement

कई जिलों में एक साथ मारी पुलिस ने रेड

Advertisement

एडीजी दिनेश एमएन ने बताया कि कोटा, जोधपुर और उदयपुर से पुलिस ने कई बदमाशों की गिरफ्तारी की है जहां कोटा पुलिस ने 247 बदमाशों को पकड़ा है. वहीं जोधपुर पुलिस ने 100 बदमाशों को गिरफ्तार किया है. वहीं उदयपुर पुलिस ने भी 125 बदमाशों को धरा है. वहीं बीकानेर एसपी तेजस्वनी गौतम ने जानकारी दी कि 500 पुलिसकर्मियों के साथ रेड मारी गई थी जहां बीकानेर के कई इलाकों से गैंगस्टर आनंदपाल और रोहित गोदारा के गुर्गों के साथ ही राजू ठेहट हत्याकांड में फरारी काट रहे एक आरोपी सुखदेव धवल को भी हिरासत में लिया गया है. बीकानेर पुलिस ने कुल 42 बदमाशों को पकड़ा है.इसके अलावा श्रीगंगानगर में रविवार अलसुबह 75 बदमाशों के अलावा कई ठिकानों पर दबिश देकर लॉरेंस गैंग के 22 बदमाशों को गिरफ्तार किया. वहीं चूरू पुलिस ने कुल 18 बदमाशों को गिरफ्तार कर 9 वाहनों को जब्त किया है. वहीं हनुमानगढ़ पुलिस ने 116 जगहों पर छापेमारी की जिसके बाद 48 बदमाशों को गिरफ्तार किया.

Advertisement
Advertisement

Related posts

हनुमान ने संयम, स्वामी भक्ति और ब्रह्मचर्य का पढ़ाया पाठ : तिवाड़ी 

Report Times

मंदिर में चोरी करते हुए एक युवक को पकड़ा

Report Times

BJP का गढ़ मानी जाती है हवा महल सीट, पिछली बार कांग्रेस के हाथों मिली थी हार

Report Times

Leave a Comment