Report Times
latestOtherकार्रवाईक्राइमटॉप न्यूज़ताजा खबरेंधौलपुरराजस्थानस्पेशल

राजस्थान: सगाई के 8 दिन बाद युवती की लाश उसके घर के पीछे मिली, परिजनों ने हत्या की आशंका जताते हुए कराया मुकदमा दर्ज

REPORT TIMES 

Advertisement

राजस्थान के धौलपुर जिले से शुक्रवार को एक दिल दहलाने वाली खबर सामने आई. यहां सरमथुरा उपखंड के बरौली गांव में शुक्रवार को संदिग्ध परिस्थितियों में एक युवती की मौत का मामला सामने आया है. युवती का शव मकान में बने पिछले हिस्से में पड़ा हुआ मिला है. युवती के गले पर चोट के निशान होने की वजह से परिजन हत्या की आशंका जता रहे हैं. युवती के शरीर से सोने के आभूषण भी गायब बताए जा रहे है. घटना से इलाके में सनसनी फैल गई है. आस-पास के लोगों ने बताया कि युवती की सगाई 8 दिन पहले ही हुई थी. अभी परिवार शादी की तैयारियों में जुटा था. इस बीच युवती की संदिग्ध स्थिति में मौत हो गई.  युवती के परिजनों ने हत्या की आशंका जताते हुए मुकदमा दर्ज कराया है. जिसके बाद पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है. घटना के बाद सरमथुरा थाना पुलिस मौके पर पहुंची और युवती के शव को कब्जे में लेकर सरमथुरा सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र की मोर्चरी में रखवा दिया है. डीएसपी रविराज सिंह भी घटना के बाद मौके पर पहुंचकर परिजनों से पूछताछ कर रहे है.

Advertisement

Advertisement

8 दिन पहले ही हुई थी युवती की सगाई

Advertisement

जानकारी के अनुसार मृतका युवती पूजा गर्ग पुत्री संजय गर्ग उम्र करीब 25 वर्ष गांव बरौली थाना सरमथुरा की निवासी थी. जिसकी सगाई करीब 8 दिन पूर्व धौलपुर जिले के बाड़ी कस्बे में हुई थी. शुक्रवार सुबह घर के पिछले हिस्से में उसकी लाश मिली. सरमथुरा थाना प्रभारी कृपाल सिंह ने बताया घटनास्थल का बारीकी से मुआयना किया है. युवती की गर्दन पर चोट के निशान भी पाए गए हैं. परिजनों की मौजूदगी में मेडिकल बोर्ड द्वारा मृतका का पोस्टमार्टम कराया गया है.

Advertisement

पुलिस बोली- जांच जारी, जल्द होगा खुलासा

Advertisement

परिजनों ने अज्ञात के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर दिया है. घटना के हर पहलू को लेकर पुलिस जांच कर रही है. थाना प्रभारी ने बताया मामले में शीघ्र अनुसंधान कर पर्दाफाश किया जाएगा. इधर सगाई के मात्र 8 दिन बाद युवती की संदिग्ध स्थिति में हुई मौत से आस-पास के लोगों में सनसनी फैली है.

Advertisement
Advertisement

Related posts

हरियाण बोर्ड 10वीं और 12वीं के रजिस्ट्रेशन जल्द, कहां और कैसे करें अप्लाई

Report Times

IPL 2022: विराट कोहली को अगले साल दोबारा बनाया जा सकता है टीम का कप्तान, अश्विन ने बताई वजह

Report Times

क्या राजीव गांधी के हत्यारे फिर जाएंगे जेल? रिहाई के खिलाफ केंद्र ने सुप्रीम कोर्ट में दाखिल की रिव्यू पिटिशन

Report Times

Leave a Comment