Report Times
latestOtherटॉप न्यूज़ताजा खबरेंदेशराजनीतिस्पेशल

राजनाथ सिंह और अमित शाह को परिवारवाद से जोड़ना गलत: PM मोदी

REPORT TIMES 

Advertisement

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने लोकसभा में राष्ट्रपति के अभिभाषण पर धन्यवाद प्रस्ताव पर चर्चा पर अपने भाषण के दौरान परिवारवाद को लेकर एक बार फिर कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा. परिवारवाद के बारे में विस्तार से जिक्र करते हुए पीएम मोदी ने कहा कि परिवारवाद वह है जहां पर एक ही परिवार के लोग पार्टी को चलाते हैं. राजनाथ सिंह और अमित शाह की कोई पॉलिटिकल पार्टी नहीं है. पीएम मोदी ने कहा कि अगर किसी परिवार में अपने बलबूते परिजनों के समर्थन से एक से अधिक लोग राजनीतिक क्षेत्र में भी प्रगति करते हैं, उसको हमने कभी परिवारवाद नहीं कहा है. हम परिवारवाद की चर्चा उसके लिए करते हैं जहां पार्टी परिवार चलाता है. जो पार्टी परिवार के लोगों को प्राथमिकता देती है, जो पार्टी के सारे फैसले एक ही परिवार के लोग ही करते हैं.

Advertisement

Advertisement

उन्होंने कहा कि वह परिवार बात है ना राजनाथ सिंह की कोई पॉलिटिकल पार्टी है ना अमित शाह की कोई पॉलिटिकल पार्टी है. इसलिए जहां एक परिवार का दबदबा होता है वह लोकतंत्र में उचित नहीं है. लोकतंत्र में एक परिवार के 10 लोग राजनीति में कुछ बुरा नहीं है, हम तो चाहते हैं नौजवान लोग आएं. उन्होंने आगे कहा, “किसी परिवार के दो लोग अगर प्रगति करते हैं तो मैं उसका भी स्वागत करूंगा. देश में जितनी नई पीढ़ी और अच्छे लोग आएं उनका स्वागत है.

Advertisement
Advertisement

Related posts

किठाना पहुचे भारतीयं वायु सेना के दो हेलीकॉप्टर, उपराष्ट्रपति के प्रस्तावित दौरे को लेकर ट्रायल के लिए आये हैलीकॉप्टर

Report Times

2 सितंबर को सीकर में लगेगा धीरेंद्र शास्त्री का दरबार:शहर में कई जगहों पर होगा स्वागत और रोड शो

Report Times

नालंदा के मार्केट में इन दिनों म्यूजिकल पिचकारी काफी चर्चा में बनी हुई है। पिचकारी से रंग फेंकते ही होली से जुड़े गाने बजने लगते हैं

Report Times

Leave a Comment