Report Times
latestOtherकार्रवाईक्राइमटॉप न्यूज़ताजा खबरेंराजस्थानस्पेशल

दोस्त का सिर कुचला, खुद के कपड़े पहनाए, कुएं में फेंका… हत्या की वजह जान हैरान रह जाएंगे

REPORT TIMES

Advertisement

राजस्थान से एक अनोखी घटना सामने आई है जहां एक नाबालिग गर्लफ्रेंड ने अपने बॉयफ्रेंड के साथ लाइफ बिताने के लिए अपनी ही महिला दोस्त की दर्दनाक हत्या कर दी. हत्या करने के बाद आरोपी लड़की ने उसके मुंह को भी कुचल दिया जिससे उसकी पहचान ना हो सके. हत्या को अंजाम देने के बाद लड़की ने शव को अपने कपड़े पहनाकर, उसे पास के कुएं में डाल दिया. गौरतलब है की आरोपी ने क्राइम पेट्रोल सीरियल पूरे मर्डर की प्लानिंग की थी और दोस्त की गला घोंट कर उसको मौत के घाट उतार दिया. घटना राजस्थान के बांसवाड़ा जिले की बताई जा रही है. इस पूरी वारदात को सुनकर लोगों के होश उड़ गए हैं. 15 साल की नाबालिग की मां ने रिपोर्ट दर्ज कराई की उसकी बेटी स्कूल से घर आई और रात 9 बजे दादी के घर पढ़ने गई थी. घर से निकलने के बाद वह वापस नहीं लौटी. सुबह जब परिवार जनों ने पड़ताल की तो पास के कुएं में लड़की का शव पड़ा हुआ मिला. मृतक लड़की की चेहरे पर काफी घाव थे और उसने जो कपड़े पहने हुए थे वह उसके नहीं थे बल्कि वह कपड़े उसके साथ पढ़ने वाली सहेली के थे.

Advertisement

Advertisement

हत्या के बद आरोपी ने पहनाए अपने कपड़े

Advertisement

पुलिस ने मामले में अलग-अलग टीमों का गठन कर जांच शुरू की. जांच में सामने आया कि जिस नाबालिग के कपड़े पहनाए गए थे उसके घर पर पुलिस ने पता किया तो वह भी शाम को परिवार वालों को घर से कुछ कह कर निकली थी. पुलिस ने उसी के आधार पर मामले की जांच की तो मालूम चला कि जिस नाबालिग लड़की के कपड़े मिले उससे सामने आया कि उस नाबालिग का एक गांव के ही लड़के से अफेयर था. वह उससे शादी करना चाहती थी. पुलिस ने साइबर टीम से पता किया तो सामने आया कि नाबालिग लड़की उसके नाबालिग बॉयफ्रेंड के साथ गुजरात के गांधीनगर में है. वहां पुलिस पहुंची तो वह भाग निकले. पुलिस ने इस रोड पर चलने वाली गाड़ियों की तलाशी ली तो करीब 30 किलोमीटर दूरी पर दोनों नाबालिकों को पुलिस ने डिटेन किया.

Advertisement

पूछताछ में क्या बताया आरोपी लड़की ने?

Advertisement

पूछताछ में आरोपी नाबालिग ने बताया कि मृतक लड़की और वह दोनों अच्छी सहेली थीं और साथ-साथ दोनों स्कूल आया जाया करती थी. घटना के दिन दोनों स्कूल गई थी और शाम को वह मृतका के घर गई और उसे पास के गांव में बुलाया. लड़की ने अपने नाबालिग बॉयफ्रेंड को भी बुला लिया और घर से निकल कर पास के ही खेत में, बॉयफ्रेंड के साथ छुप गई . पुलिस पूछताछ में आरोपी लड़की ने बताया कि उसने और उसके बॉयफ्रेंड ने बातों बातों में मृतका नाबालिग को बहला फुसलाकर गांव के पास में एक कुएं पर पर बुलाया, फिर दोनों ने गला दबाकर उसकी हत्या कर दी. साथ ही आरोपी जो कपड़े लाई थी वह मृतका को पहना दिए. बाद में मृतका के गर्दन , गाल, सिर और शरीर के अन्य अंगों पर चाकू से अलग-अलग जगह से काट डाला ताकी शव की पहचान नहीं हो और शव को कुएं में फेंक दिया.

Advertisement

आरोपी नाबालिग बोली घर वाले यह सोचते कि वह मर गई

Advertisement

आरोपी ने बताया कि वह उसके बॉयफ्रेंड से बहुत प्रेम करती थी और उसी के साथ शादी कर घर बसाना चाहती थी. दोनों एक ही गांव होने के कारण सर्व सहमति से शादी करना मुश्किल हो रहा था इसलिए उसने यह प्लान बनाया कि उसकी सहेली की हत्या कर उसके शव को उसके कपड़े पहना देंगे और कुएं में शव क्षत विक्षत होकर सड़ जाएगा और पहचान नहीं हो सकेगी और उसके परिजन कपड़ों के हिसाब से समझेंगे कि उनकी बेटी मर चुकी है. इसका फायदा उठाकर वह गुजरात में अपने बॉयफ्रेंड के साथ आसानी से रह सकेगी.

Advertisement
Advertisement

Related posts

अड़ूकिया पहले और लाठ दूसरे स्थान पर रही अग्रवाल समाज के लोगों ने जताई खुशी

Report Times

बंगाल की चुनावी हिंसा में चलने वाले देसी बम का 100 साल पुराना है इतिहास, दार्जलिंग की जनजाति ने सबसे पहले किया था इस्तेमाल

Report Times

RBSE कल जारी करेगा 12वीं साइंस और कॉमर्स का रिजल्ट:ढाई लाख स्टूडेन्ट्स का खत्म होगा इंतजार, एडमिनिस्ट्रेटर एल.एन.मंत्री करेंगे जारी

Report Times

Leave a Comment