Report Times
latestOtherकार्रवाईटॉप न्यूज़ताजा खबरेंराजस्थानस्पेशल

भगवान राम ने की रक्षा, लेकिन अब… 1 बेटे-3 बेटियों संग विधवा ने की इच्छामृत्यु की मांग

REPORT TIMES 

Advertisement

राजस्थान के टोंक जिले के मंडवरा गांव में दबंगों से परेशान एक विधवा महिला मंगलवार को जिला कलेक्टर ऑफिस पहुंची. महिला के साथ में उसका एक बेटा और तीन बेटियां भी थीं. महिला ने जिला कलेक्टर डॉ. सौम्या झा को मुख्यमंत्री भजनलला शर्मा के नाम एक ज्ञापन सौंपा और इच्छामृत्यु की मांग की. महिला ने कहा कि आए दिन दबंग उसे और उसके बच्चों को परेशान करते हैं. अब तक भगवान राम उसकी और उसके बच्चों की रक्षा करते आए हैं, लेकिन अब वह दबंगों से मुकाबला नहीं कर सकती है. इसलिए उसे और उसके बच्चों को इच्छामृत्यु की अनुमति दी जाए. अलीगढ़ थाना क्षेत्र के मंडावरा गांव निवासी पीड़ित महिला ममता जांगिड़ ने बताया कि गांव के ही पास सोलतपुरा गांव निवासी जसराम मीना अपने परिवारजनों और साथियों के मिलकर उसको और उसकी बेटियों को परेशान करता है. उसकी जमीन पर कब्जा कर हथियाना चाहता है. जब इसकी शिकायत पुलिस और प्रशासनिक अधिकारियों से की जाती है तो कोई कार्रवाई नहीं होती है. पीड़ित महिला ममता जांगिड़ ने बताया कि पिछले दो सालों से न्याय के लिए दर-दर भटक रही हूं. अब मुझे न्याय की उम्मीद भी नहीं है. जिला कलेक्टर डॉ. सौम्या झा को सौंपे ज्ञापन पत्र में मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा से गुहार लगाते हुए ममता ने कहा कि या तो मुझे न्याय दे दो या फिर इच्छामृत्यु.

Advertisement

Advertisement

अब तक भगवान राम करते आ रहे रक्षा

Advertisement

पीड़िता ममता ने यहां तक कहा कि अब तक तो भगवान राम मेरी और मेरे बच्चों की जान की सुरक्षा करते आए हैं, लेकिन अब कोई अनहोनी होती है तो उसके जिम्मेदार पुलिस और प्रशासनिक अधिकारी होंगे. पीड़िता ममता ने जल्द से जल्द इच्छामृत्यु देने की मांग की है. वहीं पीड़िता के मांग पत्र को पढ़ने के बाद जिला कलेक्टर डॉ. सौम्या झा ने कहा कि इस मामले की जांच कराई जाएगी. जो भी दोषी होगा, उसके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी.

Advertisement

पढ़-लिख कर IAS बनना चाहती है बेटी

Advertisement

पीड़िता ममता की बेटी मनोकामना ने बताया कि वह भी आईएएस बनना चाहती है. पढ़-लिखकर कुछ करना चाहती है, लेकिन दबंगों की धमकियों ने उसका जीना मुहाल कर रखा है. उसने भी मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा से कार्रवाई की गुहार लगाई. इसके साथ ही महिला के इकलौते बेटे ने कहा कि लगातार धमकियों से वह और उसका परिवार दहशत में है. घर से बाहर भी नहीं निकल पा रहे हैं.

Advertisement
Advertisement

Related posts

सीकर : बलात्कारियों को पकड़ने गई पुलिस को पीटा

Report Times

राजस्थान: बोलेरो-ट्रक की टक्कर में एक ही परिवार के 5 की गई जान, 18 घायल

Report Times

राजस्थान: डिप्टी सीएम दिया कुमारी ने आंगनबाड़ियों को दिया बड़ा तोहफा, राजस्थान की 365 सामान्य आंगनबाड़ियां बनेंगी आदर्श आंगनबाड़ी

Report Times

Leave a Comment