Report Times
latestआक्रोशकरियरकार्रवाईक्राइमखेलटॉप न्यूज़ताजा खबरेंराजस्थानस्पेशल

क्रिकेट मैच हारने पर आया गुस्सा, दोस्त ने ही बैट से पीटकर उतारा मौत के घाट

REPORT TIMES 

Advertisement

झालावाड़ के भवानी मंडी शहर में क्रिकेट खेलने के दौरान हुए विवाद में एक 17 वर्षीय किशोर की क्रिकेट के बैट से सर पर वार करके हत्या कर दी गई. किशोर की मौत के बाद लोगों में आक्रोश फैल गया और मौके पर मौजूद लोगों ने हंगामा कर दिया. इस स्थिति को नियंत्रण में करने के लिए मौके पर पुलिस बल तैनात किए गए हैं. फिलहाल स्थिति पूरी तरह से काबू में बताई जा रही है.

Advertisement

जीत जश्न मनाना पड़ा भारी

Advertisement

भवानी मंडी पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार घटना भवानी मंडी स्थित राजस्थान टेक्सटाइल मिल की श्रमिक कॉलोनी में घटित हुई, जहां लगभग 5000 श्रमिक निवास करते हैं. भवानी मंडी थाना अधिकारी ने बताया कि श्रमिक कॉलोनी में रहने वाले अजय कुमार का 17 वर्षीय पुत्र प्रकाश मंगलवार को क्रिकेट मैच खेलने गया था. जहां प्रकाश की टीम मैच जीत गई. इसके बाद जब प्रकाश और उसके साथी जीत का जश्न मना रहे थे तो दूसरी टीम से खेलने वाले मुकेश मीणा को उनका जश्न मनाना इतना नागवार गुजरा की वह लड़ाई झगड़े पर उतारू हो गया.

Advertisement

Advertisement

बैट से सिर पर किया गंभीर वार

Advertisement

मैच के दौरान प्रकाश और मुकेश के बीच कहासुनी ने मारपीट का रूप ले लिया और मुकेश मीणा ने प्रकाश के सर पर क्रिकेट के बल्ले से वार कर दिया. इसके बाद प्रकाश घायल हो गया, जिसको परिजन तुरंत उपचार के लिए भवानी मंडी के राजकीय चिकित्सालय ले जाया गया, जहां से उसको नून अस्पताल के लिए रेफर कर दिया गया. परिजनों ने प्रकाश को नून अस्पताल में भर्ती करवाया, जहां से कुछ समय बाद उसकी बिगड़ती हालत को देखते हुए कोटा रैफर कर दिया गया. बाद में परिजन प्रकाश को लेकर कोटा चले गए गए. कोटा के एक अस्पताल में प्रकाश का उपचार किया जा रहा था जहां उसने मंगलवार देर रात दम तोड़ दिया.

Advertisement

खबर सुनते ही आक्रोशित हुए लोग

Advertisement

बुधवार को जैसे ही प्रकाश की मौत की सूचना भवानी मंडी राजस्थान टेक्सटाइल मिल के श्रमिक कॉलोनी में पहुंची तो वहां लोगों में आक्रोश व्याप्त हो गया. मृतक प्रकाश और हमलावार मुकेश का घर श्रमिक कॉलोनी में पास होने के चलते तनाव की स्थिति पैदा हो गई, इसके चलते पुलिस मौके पर पहुंची और गंभीरता को देखते हुए मौके पर भारी पुलिस जब्ता तैनात किया गया. साथ ही पुलिस की मौजूदगी में ही मृतक प्रकाश का शव उसके घर लाया गया.

Advertisement

पुलिस जब्ता तैनात

Advertisement

भवानी मंडी थाना अधिकारी मांगे लाल यादव ने बताया कि आरोपी मुकेश मीणा को पुलिस ने डिटेन कर लिया है, मामला दर्ज कर आगे की कार्यवाही की जा रही है. साथ ही उन्होंने बताया कि फिलहाल शांति बनी हुई है और घटनास्थल और आरटीएम श्रमिक कॉलोनी में पुलिस जब्ता ऐहतियात के तौर पर तैनात कर दिया गया है.

Advertisement
Advertisement

Related posts

चिड़ावा नगरपालिका उपचुनाव : 15 से 19 फरवरी तक होंगे नामांकन दाखिल, एक मार्च को होगा मतदान

Report Times

Business Idea: एक लाख में शुरू होगा ये बिजनेस और सिर्फ 2 महीने में लागत निकालकर कराएगा मुनाफा, जानें जबरदस्त आइडिया

Report Times

छोटे और भड़काऊ कपड़े पहन कर मंदिर में न करें प्रवेश, जयपुर के मंदिर में लगे पोस्टर;समर्थन में उतरे हिंदू संगठन

Report Times

Leave a Comment