Report Times
latestOtherजयपुरटॉप न्यूज़ताजा खबरेंधर्म-कर्मराजस्थानसीकरस्पेशलहरियाणाहादसा

शादी से लौट रहा दूल्हा नहीं पहुंच सका घर… डंपर ने मारी टक्कर दुल्हन की हो गई मौत

REPORT TIMES 

Advertisement

राजस्थान के सीकर जिले से एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है. यहां हाईवे पर दुल्हा-दुल्हन की कार को डंपर ने टक्कर मार दी. हादसे में दुल्हन की मौत हो गई जबकि बाकी लोग घायल हो गए हैं. फिलहाल मौके पर पहुंची पुलिस ने दुल्हन के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. वहीं घायलों का इलाज अस्पताल में चल रहा है. हादसे के बाद से दोनों परिवार के घरों में मातम पसरा हुआ है. दूल्हा-दुल्हन कंपटीशन की तैयारी कर रहे थे. यह हादसा सीकर जिले के फतेहपुर थाना क्षेत्र के सालासर हाईवे पर मरडातू गांव के पास सुबह के करीब 7 बजे हुआ है. इस हाईवे से एक क्रेटा गुजर रह थी. इस दौरान कार में शादी-शुदा नया जोड़ा और एक ड्राइवर मौजूद था. हाईवे से जाते समय कार के सामने से एक डंपर तेजी से आ रहा था. इस दौरान डंपर ने कार को सामने की ओर से तेजी से टक्कर मारी, जिससे कार के आगे का हिस्सा पूरी तरह से टूट गया. यह हादसा इतना भयानक था कि दुल्हन की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि दूल्हा और ड्राइवर गंभीर रुप से घायल हो चुके हैं. जानकारी के मुताबिक, दोनों की शादी मंगलवार यानि 6 फरवरी की रात हुई थी.

Advertisement

Advertisement

हादसे की आवाज सुनकर वहां आस-पास के लोग जमा हो गए. लोगों ने जैसे-तैसे तीनों को गाड़ी से बाहर निकाला और निजी वाहनों से राजकीय धानुका जिला अस्पताल लेकर पहुंच गए. अस्पताल पहुंचने पर डॉक्टर ने दुल्हन को मृत घोषित कर दिया है. इस दौरान दूल्हे को गंभीर रुप से घायल होने की वजह से सिकर अस्पताल में रेफर कर दिया गया है. जबकि ड्राइवर नितिन का प्राथमिक उपचार अस्पताल में ही चल रहा है.

Advertisement

पुलिस की टीम जुटी जांच में

Advertisement

घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस की टीम मौके पर पहुंच गई और दुल्हन के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. मृतक दुल्हन का नाम खुशबू और घायल दूल्हे का नाम नरेंद्र बताया जा रहा है. मामले की जानकारी देते हुए पुलिस हेड कॉन्स्टेबल रामदेव ने बताया कि नरेंद्र लक्ष्मणगढ़ तहसील के बाटला नाउ गांव का रहने वाला है, जिसकी शादी हरियाणा के हिसार की रहने वाली खुशबू के साथ हरियाणा में ही 6 फरवरी की रात हुई थी. दोनों विदाई के बाद बाटला नाउ गांव आ रहे थे. पुलिस ने दोनों के परिवार को जानकारी दे दी है. पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है और डंपर चालक तक पहुंचने की कोशिश कर रही है.

Advertisement

क्या बताया परिवार वालों ने ?

Advertisement

नई-नवेली दुल्हन की मौत के बाद से दोनों परिवार में कोहराम मचा हुआ है. परिवार वालों का रो-रोकर बुरा हाल है. परिजनों के मुताबिक, खुशबु और नरेंद्र कंपटीशन एग्जाम की तैयारी कर रहे थे. खुशबु की पांच बहनें हैं जबकि नरेंद्र का एक बड़ा भाई और बहन है.

Advertisement
Advertisement

Related posts

3 लाख के करीब सोलर प्लेट चुराने वाले 3 आरोपियों को पुलिस ने किया गिरफ्तार:चोरी किए माल के साथ ढाबे के पास बैठे थे तीनों, सामान भी जब्त

Report Times

राजस्थान सरकार ने चुनाव से पहले किसानो को लुभाने का नया पैंतरा आजमाया है

Report Times

देश में घरेलू हवाई सेवाओं की शुरुआत

Report Times

Leave a Comment