Report Times
latestOtherकार्रवाईक्राइमखेतड़ीगिरफ्तारजयपुरझुंझुनूंटॉप न्यूज़ताजा खबरेंराजस्थानस्पेशल

झूंझूनू जिले के खेतड़ी में पुलिस ने संयुक्त कार्रवाई करते हुए दो नाबालिगों के पास से भारी मात्रा में हथियार किए बरामद, बड़ी गैंगवार को अंजाम देने की फिराक में थे नाबालिग

REPORT TIMES 

Advertisement

 झूंझूनू जिले के खेतड़ी में एक संयुक्त कार्रवाई करते हुए दो नाबालिगों के पास से हथियारों का बड़ा जखीरा बरामद किया है. नाबालिगों के पास से पुलिस ने 5 पिस्टल और 10 मैगजीन जब्त किया है. पुलिस ने आशंका जताई है कि दोनों नाबालिग किसी गैंग से जुड़े हो सकते हैं. जो संभवतः किसी बड़ी वारदात को अंजाम देने की फिराक में थे, लेकिन पुलिस ने समय से पहले ही दबोच लिया. मेहाड़ा पुलिस और नीम का थाना डीएसटी पुलिस ने संयुक्त कार्रवाई करते हुए दोनों नाबालिगों से हथियारों का बड़ा जखीरा बरामद किया. पुलिस ने आशंका जताई है कि दोनों किसी बड़े गैंगवार को अंजाम देने वाले थे. दरअसल,  नीम का थाना डीएसटी के पास मुखबिर से टिप मिली थी कि दो युवक भारी मात्रा में हथियार लेकर मेहाड़ा थाना इलाके में घूम रहे है, जो किसी बड़ी वारदात को करने की फिराक में है. सूचना पर मेहाड़ा और डीएसटी नीम का थाना पुलिस सक्रिय हो गई.

Advertisement

Advertisement
नांगलिया में भैरूजी मंदिर के पास संदिग्ध दिखाई दिए दो नाबालिगों से पूछताछ के बाद जब तलाशी ली गई, तो एक दोनों नाबालिग के बैग में 5 लोडेड पिस्टल व 10 मैगजीन बरामद हुआ पुलिस ने दोनों से बरामद हथियारों जब्त कर​ते हुए उन्हें निरूद्ध कर लिया.

रिपोर्ट के मुताबिक निरूद्ध किए गए दोनों नाबालिगों में एक झुंझुनूं जिले का तो दूसरा नीम का थाना जिले का है. फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है. पुलिस कड़ी जोड़ने की कोशिश कर रही है कि कहीं किस गैंग से जुड़े हैं और हथियार लेकर क्यों घूम रहे थे. भारी मात्रा में हथियार मिलना, किसी बड़ी वारदात को अंजाम देने जैसा संकेत दे रहे है.

Advertisement
Advertisement

Related posts

राजस्थान में सबसे अधिक 10 मंत्री OBC समुदाय से , जानिए किस जाति से कितने मंत्री बने

Report Times

चिड़ावा में उप प्रधानाचार्य सीधी भर्ती संघर्ष समिति राजस्थान ने एसडीएम संदीप चौधरी को मुख्यमंत्री के नाम का ज्ञापन सौंपा।

Report Times

पीटा, पटका फिर स्कूटी से बांधकर घसीटा, छोटे भाई की बर्बरता का दर्दनाक VIDEO

Report Times

Leave a Comment