Report Times
latestOtherकार्रवाईक्राइमगिरफ्तारचिड़ावाझुंझुनूंटॉप न्यूज़ताजा खबरेंराजस्थानस्पेशल

अवैध शराब के प्रकरण में गिरफ्तारी : तीन साल से फरार चल रहा था आरोपी, दो आरोपी पूर्व में हो चुके गिरफ्तार

REPORT TIMES 
चिड़ावा। चिड़ावा पुलिस ने अवैध शराब के प्रकरण में कार्रवाई की है। डीएसपी शिवरतन गोदारा ने बताया कि सीआई विनोद सामरिया के नेतृत्व में पुराने प्रकरणों में कार्रवाई को लेकर टीम गठित कर विशेष अभियान के तहत कार्रवाई की गई। इसी के तहत तीन साल से फरार चल रहे वांछित आरोपी मुकेश को गिरफ्तार किया गया।26 जनवरी 2021 को पुलिस थाना चिडावा टीम, डीएसटी व क्यूआरटी ने पदमपुरा तिराहा, सुलताना बाईपास रोड पर नाकाबंदी कर अवैध शराब के विरुद्ध कार्रवाई करते हुए
आरोपी तेजपाल उर्फ महेन्द्र निवासी श्यामपुरा पूर्वी, रानोली और सीताराम निवासी बड की ढाणी तन पनिहारी, जयपुर को गिरफ्तार कर लिया। आरोपियों के कब्जे से कुल 78 कार्टून अंग्रेजी शराब के मिले। प्रत्येक कार्टून में 12-12 बोतल मिली और एक पिकअप गाड़ी को जब्त कर मुकदमा दर्ज किया गया। घटना के दौरान आरोपी तेजपाल का साथी मुकेश मौके से फरार हो गया था जो तीन साल से फरार था। पुलिस टीम ने आरोपी मुकेश के झुंझुनूं, सीकर, दादिया और अन्य संभावित स्थानों पर तलाश की। आरोपी मुकेश को उसके गांव दोला की ढाणी तन देवलानाडा, सीकर से गिरफ्तार कर लिया गया।
ये रहे टीम में शामिल
आरोपी को पकड़ने वाली टीम में सीआई विनोद सामरिया के नेतृत्व में सार्जेंट रोहिताश सिंह, कांस्टेबल महेंद्र कुमार, कपिल कुमार, जगदीप और बाबूलाल शामिल रहे।
Advertisement

Related posts

देश मंदी का कोई सवाल ही नहीं महंगाई दर 7% से नीचे – निर्मला सीतारामन

Report Times

राजस्थान में तेजी से फ़ैल रहा कोरोना, अजमेर में 55 वर्षीय महिला मिली संक्रमित

Report Times

जिला कलक्टर ने राणासर एवं तोगड़ा के शिविरों का किया निरीक्षण

Report Times

Leave a Comment