Report Times
latestOtherकार्रवाईक्राइमगिरफ्तारचिड़ावाझुंझुनूंटॉप न्यूज़ताजा खबरेंराजस्थानस्पेशल

पुलिस कार्रवाई : अवैध स्मैक समेत एक आरोपी गिरफ्तार, स्मैक बेचने की फिराक में था आरोपी रमेश कुमार सोनी

REPORT TIMES 

Advertisement

चिड़ावा। क्षेत्र में अवैध गतिविधियों के खिलाफ पुलिस की का धर पकड़ अभियान जारी है। इसको लेकर डीएसपी शिवरतन गोदारा के निर्देशन में स्पेशल टीम गठित की गई है। सीआई विनोद सामरिया के नेतृत्व में गठित विशेष टीम ने कार्रवाई करते हुए 157 ग्राम अवैध स्मैक सहित आरोपी रमेश कुमार सोनी उर्फ मंगल को गिरफ्तार किया है।

Advertisement

Advertisement

सीआई सामरिया ने बताया कि पुलिस को सूचना मिली कि रमेश सोनी उर्फ मंगल पुत्र राजेन्द्र सोनी निवासी सत्संग भवन की गली बाईपास रोड, चिड़ावा अपने घर के सामने सलेटी रंग का जैकेट पहने हुए खड़ा है। जिसके पास अवैध स्मैक है, जो बेचने के फिराक में है। पुख्ता सूचना होने पर सीआई विनोद सामरिया मय जाब्ता मौके पर पहुंचे। गली में अन्तिम मकान के सामने रास्ते में मुखबिर द्वारा बताए गए हुलिये का एक लड़का खड़ा हुआ दिखाई दिया। पुलिस को देखकर आरोपी एकदम से घर के अन्दर की तरफ जाने लगा। जिसको पुलिस ने गेट पर ही रोका और पूछताछ की और आरोपी की तलाशी ली। जांच में आरोपी के पास से प्लास्टिक की डिब्बी में अवैध स्मैक 157 ग्राम मिला। मामले की जांच पिलानी सीआई को सौंपी गई।

Advertisement

इस टीम ने की कार्रवाई

Advertisement

सीआई विनोद सामरिया के नेतृत्व में कार्रवाई करने वाली टीम में हेड कांस्टेबल धर्मवीर, संदीप कुमार, मंजू, कांस्टेबल अमित डाटिका, महेन्द्र कुमार, संदीप कुमार, अमित शामिल रहे।

Advertisement
Advertisement

Related posts

Benefits of Amla Oil for Hair: गर्मी में झड़ने लगे हैं बाल तो लगाएं होममेड आंवला का तेल, इसे बनाना है बेहद आसान, जानें पूरी डिटेल

Report Times

बीच सड़क कपड़े फाड़े फिर नंगा कर के पीटा, चलती बाइक से बाल पकड़कर घसीटते ले गए बदमाश

Report Times

चिड़ावा : पालिकाध्यक्ष ने गौशाला में खिलाया दलिया

Report Times

Leave a Comment