Report Times
Otherक्राइमटॉप न्यूज़ताजा खबरेंदेश

नकली डीजल बेचने वाली गैंग का मास्टरमाइंड गिरफ्तार:साथियों की जमानत करवाने आया था, 3 आरोपी पहले ही पकड़े गए

reporttimes

सीकर की लोसल थाना पुलिस ने नकली डीजल बेचने वाली गैंग के मास्टरमाइंड को गिरफ्तार किया गया है। मामले में 3 आरोपियों को पहले ही गिरफ्तार किया जा चुका है। गैंग का मास्टरमाइंड अपने साथियों की जमानत करवाने ही सीकर आया था और पकड़ा गया। फिलहाल पुलिस आरोपी से पूछताछ में जुटी है।

Advertisement

लोसल थानाधिकारी सज्जन कुमार ने बताया कि 5 मई को मुखबिर की सूचना पर धोद थाना पुलिस ने कासली स्टैंड पर नाकाबंदी करते हुए 2 पिकअप गाड़ियों से 22 ड्रमों में भरा 4400 लीटर पेट्रोलियम पदार्थ जब्त किया था। मौके से तीन आरोपियों रामुगिरी, छोटेलाल और पलदार अलमोकर को गिरफ्तार किया था। पूछताछ में बताया कि गैंग का मास्टरमाइंड नागौर का रहने वाला जितेंद्र सिंह है।

Advertisement

साथियों की जमानत करवाने आया था
थाना अधिकारी सज्जन कुमार ने बताया कि गैंग के मास्टरमाइंड जितेंद्र सिंह की तलाश शुरू की गई। सोमवार दोपहर बाद सूचना मिली कि मास्टरमाइंड जितेंद्र सिंह पूर्व में गिरफ्तार हुए तीनों साथियों की जमानत करवाने के लिए सीकर कोर्ट परिसर की तरफ आ रहा है। सूचना पर टीम ने मौके पर दबिश देकर आरोपी जितेंद्र सिंह (53) निवासी डाबडा,नागौर को दबोचा। जिसके बाद आरोपी को गिरफ्तार किया गया। फिलहाल आरोपी से पूछताछ जारी है।

Advertisement

80 से 85 रुपए लीटर में बेचते नकली डीजल
थानाधिकारी सज्जन कुमार ने बताया कि पकड़ी गई गैंग के सदस्य अलग-अलग जगहों से रिफाइंड ऑयल और खराब तेल अपने गोदाम पर लेकर आते। इसके बाद केमिकल मिलाकर मशीन के जरिए फिल्टर कर उसे पतला कर नकली डीजल तैयार करते थे। इसके बाद उसे किराए की पिकअप गाड़ियों से सीकर और जयपुर में सप्लाई करते। आरोपी एक लीटर डीजल को 80 से 85 रुपए भाव में बेचते थे।

Advertisement
Advertisement

Related posts

इस श्मशान में बने हैं दो शिवालय

Report Times

नेक्सा एवरग्रीन 12 हजार करोड़ की ठगी का घोटाला मामला, 9 से अधिक पीड़ित लोग आरोपियों की गिरफ्तारी हेतु पानी की टंकी पर चढ़े

Report Times

राजस्थान : राज्य में 10599 पॉजिटिव, 2605 एक्टिव केस

Report Times

Leave a Comment