Report Times
latestOtherआक्रोशजयपुरटॉप न्यूज़ताजा खबरेंराजनीतिराजस्थानविरोध प्रदर्शनस्पेशल

कैबिनेट मंत्री किरोड़ी लाल मीणा की गाड़ी को घेरा, प्रदर्शनकारियों ने घर के बाहर डाला पड़ाव – जाने क्या है बड़ी वजह

REPORT TIMES

Advertisement

राजधानी जयपुर में पिछले कुछ दिनों से अपनी मांगों के समर्थन में धरना दे रहे ‘युवा मित्रों’ का धैर्य टूट गया। मांगों पर सरकार की अनदेखी के चलते ये युवा मित्र नियमित धरना स्थल से उठकर भजनलाल सरकार में कैबिनेट मंत्री डॉ किरोड़ी लाल मीणा के आवास पर पहुंच गए। प्रदर्शनकारी युवा मित्रों ने यहीं पर पड़ाव डाल दिया और नारेबाजी करने लगे।

Advertisement

Advertisement

इस बीच जैसे ही मंत्री डॉ किरोड़ी लाल मीणा की कार निकली तभी इन युवा मित्रों ने उनका घेराव किया। इस दौरान महिला युवा मित्र भी बड़ी संख्या में मौजूद थीं। प्रदर्शनकारी ”युवा मित्रों की एक ही मांग, किरोड़ीलाल-किरोड़ीलाल’ के नारे लगाने लगे। इसपर मंत्री ने भी मांगों पर सकारात्मक कार्यवाही करने का आश्वासन दिया। गौरतलब है कि पूर्ववर्ती गहलोत सरकार के दौरान नियुक्त राजीव गांधी युवा मित्रों को भजनलाल सरकार ने आते ही हटाने का फैसला लिया। इसके बाद से ये युवा मित्र बड़ी संख्या में जयपुर में एकजुट होकर पिछले कई दिनों से जयपुर में धरना दे रहे हैं। इनकी मांग रोज़गार को यथावत रखने की है।

Advertisement
Advertisement

Related posts

सूने मकान चोरों ने किया लाखों पर हाथ साफ: पूरा परिवार रहता दिल्ली:पुश्तैनी मकान से 1.50 लाख का कैश और सोने-चांदी के जेवरात पार

Report Times

राजस्थान में आज हो सकते हैं बड़ी संख्या में तबादले, रात तक तैयार होती रही सूचियां

Report Times

चिड़ावा : सेडी  ने किया महिलाओं  का सम्मान

Report Times

Leave a Comment