Report Times
latestOtherकार्रवाईक्राइमगिरफ्तारगुजरातटॉप न्यूज़ताजा खबरेंमध्यप्रदेशराजस्थानस्पेशल

3 राज्यों की पुलिस को थी जिसकी तलाश वो कुख्यात बदमाश भय्यू लाला चढ़ा राजस्थान पुलिस के हत्थे, भागने के प्रयास में तुड़वा बैठा टांग

REPORT TIMES

Advertisement

तीन राज्यों की पुलिस को जिसकी तलाश थी। राजस्थान पुलिस द्वारा जिस पर 25 हजार रूपए का इनाम घोषित था। आधा दर्जन संगीन आपराधिक मामले जिस बदमाश पर दर्ज थे, वह आज पुलिस के हत्थे चढ़ गया। पुलिस टीम जब इसे डिटेन कर प्रतापगढ़ ला रही थी तो इसने पुलिस वाहन से कूद कर भागने का प्रयास किया जिसमें वह जख्मी हो गया और अपनी टांग तुड़वा बैठा। फिलहाल यह कुख्यात बदमाश प्रतापगढ़ के जिला चिकित्सालय में भर्ती है।

Advertisement

Advertisement

दरअसल तीन माह पहले देवल्दी गांव में पुरानी रंजिश को लेकर एक महिला और छोटे बच्चे पर देवल्दी निवासी कुख्यात बदमाश भय्यू लाला उर्फ नूर अफजल ने फायरिंग की थी। जिसमें एक मासूम बच्चे और महिला को गोलियां लगी थी। इस मामले में बीती 20 दिसंबर को इस बदमाश को पकड़ने गई जिला पुलिस की विशेष टीम पर इसने फिर फायरिंग की और मौके से भागने में कामयाब रहा था। पुलिस ने जब इसका आपराधिक रिकार्ड खंगाला तो सामने आया कि यह मध्य प्रदेश के दलोदा और मंदसौर में भी आर्म्स एक्ट और दुष्कर्म के मामले में वांछित है। गुजरात की जूनागढ़ पुलिस भी तस्करी के एक मामले में इसकी तलाश में थी।प्रतापगढ़ के अरनोद में भी इसके खिलाफ प्रकरण दर्ज है। कुल मिलाकर इस बदमाश के खिलाफ तीन राज्यों में आधा दर्जन संगीन आपराधिक मामले दर्ज होने से इस पर 25000 का इनाम घोषित किया गया था। पुलिस अधीक्षक ने बताया कि पुलिस टीमें लगातार इसकी तलाश में जुटी हुई थी ।मुखबिर के जरिए मिली सूचना के आधार पर बीती रात इसे मध्य प्रदेश से डिटेन कर प्रतापगढ़ लाया जा रहा था। तभी बीच रास्ते में इसने पुलिस वाहन से कूद कर भागने का प्रयास किया जिसमें यह चोटिल हो गया। इस कुख्यात बदमाश को फिलहाल प्रतापगढ़ जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है। जहां चिकित्सकों की निगरानी में इसका उपचार जारी है।

Advertisement
Advertisement

Related posts

निशान पूजन के साथ बसंत महोत्सव का आगाज

Report Times

बिजनेस की बात छोड़िए जनाब, किसी ने अगर इस देश के साथ रखे संबंध तो मिलेगी मौत की सजा

Report Times

महाराष्ट्र में फिर डराने लगा कोरोना, एक दिन में 11 नए केस; नोएडा-लखनऊ में भी आए मामले

Report Times

Leave a Comment