Report Times
latestOtherकरियरकार्रवाईकोटाक्राइमटॉप न्यूज़ताजा खबरेंराजस्थानस्पेशल

मौत का स्टेटस डाला, छत पर चढ़ा और… कोटा पुलिस ने ऐसे बचाई छात्र की जान

REPORT TIMES 

Advertisement

राजस्थान के कोटा में पुलिस ने एक छात्र को खुदकुशी करने से बचा लिया है. बताया जा रहा है कि छात्र कुछ दिन पहले ही कोटा में आगे की पढ़ाई करने के लिए आया था. एक दिन पहले उसके दोस्त ने भी खुदकुशी की थी, दोस्त की खुदकुशी के बाद यह छात्र भी उसी पैटर्न पर खुदकुशी करने के लिए जा रहा था. हालांकि पुलिस के फास्ट एक्शन की वजह से छात्र की जान बचा ली गई है. फिलहाल डिप्रेशन से ग्रस्त छात्र की काउंसलिंग की जा रही है. जानकारी के मुताबिक उत्तर प्रदेश के वाराणसी में 19 साल के रणवीर उपाध्याय ने एक दिन पहले ही अपार्टमेंट की छत से कूदकर खुदकुशी कर ली थी. इस घटना के बाद नासिक का रहने वाला उसका दोस्त भी कोटा में खुदकुशी करने के लिए जा रहा था. बताया जा रहा है कि सिर्फ 10 दिन पहले ही छात्र कोटा में कोचिंग करने के लिए आया था. लेकिन, वह डिप्रेशन में है और अपने दोस्त की तरह ही खुदकुशी करने के लिए तत्पर था.

Advertisement

Advertisement

इंस्टाग्राम पर डाला मौत का स्टेट्स

Advertisement

बताया जा रहा है कि कोटा के छात्र ने अपने दोस्त के पैटर्न पर ही पहले अपने इंस्टाग्राम पर मौत का स्टेटस डाला इसके बाद वह अपार्टमेंट के छत पर लाइव वीडियो में चढ़ गया. जब छात्र ये सब कर रहा था उसी वक्त यूपी पुलिस ने राजस्थान पुलिस को इस बात की सूचना दी कि एक स्टूडेंट खुदकुशी करने के लिए जा रहा है. पुलिस ने तुरंत एक्शन लिया और जैसे-तैसे छात्र को काबू किया गया. फिलहाल छात्र के परिजनों को सूचना देकर कोटा बुलाया गया है.

Advertisement

दोस्त की तरह कर रहा था सुसाइड

Advertisement

बता दें कि कोटा का छात्र अपने दोस्त की ही तर्ज पर खुदकुशी करने जा रहा था. इससे छात्र ने पहले अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर मौत का स्टेटस डाला. इसके बाद वह इंस्टाग्राम पर लाइव आया और अपार्टमेंट के छत पर खुदकुशी के लिए चढ़ गया. वहां यूपी पुलिस रणवीर की खुदकुशी के बाद उसका सोशल मीडिया अकाउंट खंगालने में जुटी थी. शनिवार को वाराणसी पुलिस को पता चला कि खुदकुशी करने वाले छात्र का एक और दोस्त है जो कि खुदकुशी करने जा रहा है. इसके बाद छात्र को बचाया जा सका.

Advertisement
Advertisement

Related posts

एमएस धोनी ने बताया विकेटकीपिंग का सही तरीका, जानें क्या कहा

Report Times

वकीलो ने याद किया बाबा साहेब को जय भीम, जय भारत के लगे नारे

Report Times

अगर आप भी हैं शौकीन, तो जानें की मसाला चाय पीने से हो सकते हैं ये गंभीर नुकसान

Report Times

Leave a Comment