Report Times
latestOtherआक्रोशचिड़ावाटॉप न्यूज़ताजा खबरेंराजस्थानस्पेशल

10 घरों में पानी पहुंचाने को लेकर 250 घरों को परेशान कर रहा जलदाय विभाग, नाराज लोगों ने किया प्रदर्शन, जेईएन ने की समझाइश

REPORT TIMES 
चिड़ावा। शहर के कबूतरखाना बस स्टैंड के पास गणेश मंदिर के सामने वाटर वर्क्स की टंकी के पास मंगलवार को पानी की समस्या को लेकर विरोध प्रदर्शन किया। वार्डवासियों की विरोध की सूचना पर जलदाय विभाग के जेईएन मौके पर पहुंचे और लोगों से समस्या के बारे में जानकारी ली। वार्डवासियों ने बताया कि यहां टंकी से जाने वाली लाइन में सैकड़ों अवैध कनेक्शन चल रहे है। इसके अलावा एक ट्यूबवेल से टंकी पूरी भरती भी नहीं। ऐसे में पौने तीन सौ घरों में पेयजल सप्लाई सुचारू रूप से नहीं हो पा रही। इस टंकी से वार्ड 11,12 और 13 के घर जुड़े हुए हैं।
लेकिन प्रेरणा स्कूल के पास करीब दस से 15 घरों में एक बूंद भी पानी नहीं आ रहा। जेईएन ने मौके पर प्रेशर जांच भी की। लेकिन समस्या का समाधान ना होने पर उन्होंने एक दिन एक तरफ और एक दिन दूसरी तरफ सप्लाई के आदेश दिए। इस पर वार्डवासी गुस्सा हो गए। लोगों ने कहा कि आप समस्या बढ़ाने का काम कर रहे हैं। लोगों ने क्षेत्र में आसपास के सभी कुओं को टंकी से जोड़ने और फिर टंकी में पर्याप्त पानी की व्यवस्था होने पर आगे तक सप्लाई देने का सुझाव भी दिया। लेकिन इसमें राजनैतिक दबाव वाली बात सामने आई। ऐसे में जेईएन ने स्थानीय प्रशासन और जनप्रतिनिधियों से बात कर जल्द ही समस्या का समाधान करने का आश्वासन दिया। इस दौरान पार्षद देवेंद्र सैनी, श्यामलाल, रामजीलाल सैनी, प्रेमप्रकाश शर्मा, रामवतार, मनोज, सत्यप्रकाश सहित काफी संख्या में लोग मौजूद रहे।
Advertisement

Related posts

शिवनगरी के शिवालय: यहां मार्केट में विराजे है एक साथ तीन शिवलिंग

Report Times

राजस्थान: पुलिस कांस्टेबल की मेले में ड्यूटी के दौरान हत्या, अज्ञात बदमाशों ने चाकू से किए कई वार

Report Times

PM Modi in Rishikesh : अब आतंकवादियों को घर में घुस के मारा जाता है, ऋषिकेश की रैली में बोले पीएम मोदी

Report Times

Leave a Comment