Report Times
latestOtherकृषिटॉप न्यूज़ताजा खबरेंदिल्लीदेशविरोध प्रदर्शनस्पेशल

किसान आंदोलन के समर्थन में आज ग्रामीण भारत बंद, राजस्थान में पंजाब-हरियाणा के तीन में से दो बॉर्डर सील

REPORT TIMES 

Advertisement

किसानों की विभिन्न मांगों के चलते सुयंक्त किसान मोर्चा के आह्वान पर आज ग्रामीण भारत बंद है. आज गांव से दूध, सब्जी और फल शहर नहीं आएंगे वहीँ शहर की धान मंडियों में कृषि जिंसों की बोली नहीं होगी. व्यापरियों ने भी आज के बंद को अपना समर्थन दिया है. जिले में चक्का जाम नहीं किया गया है.

Advertisement

Advertisement

पंजाब हरियाणा के तीन में से दो बॉर्डर सील

Advertisement

श्रीगंगानगर जिले के पंजाब के साथ लगते हिंदुमलकोट और साधुवाली बॉर्डर को आज चौथे दिन भी सील रखा गया है लेकिन पतली बॉर्डर को आवागमन के लिए खुला रखा गया है. पंजाब आने और जाने वाले सारे ट्रैफिक को इसी बॉर्डर से डायवर्ट किया गया है. पुलिस अधिकारियों का कहना है कि इस रास्ते से आने जाने वाले हर वाहन को कड़ी चेकिंग के बाद अनुमति दी जा रही है. पुलिस प्रशासन का कहना है कि अभी जिले में कानून व्यवस्था शांतिपूर्ण बनी हुई है ये किसानो का बड़ा मूवमेंट हुआ तो इस रास्ते को भी बंद कर दिया जायेगा. बता दे कि सभी चैक पोस्ट पर लोहे और सीमेंट के बेरिकेडिंग लगाए गए हैं. इसके साथ साथ स्थानीय पुलिस, आरएसी और एसटीएफ के जवान तैनात किये गए हैं.

Advertisement

चक्का जाम की बजाय किया जायेगा विरोध प्रदर्शन

Advertisement

जीकेएस के प्रवक्ता संतवीर सिंह का कहना है कि आज जिले भर में किसान संगठन विरोध प्रदर्शन करेंगे. सभी एसडीएम आफिसों पर किसान धरना देंगे और राष्ट्रपति के नाम ज्ञापन सौंपेंगे. उन्होंने कहा कि जिले के अधिकतर किसान पंजाब गए हुए हैं ऐसे में चक्का जाम नहीं किया गया है लेकिन विरोध प्रदर्शन के माध्यम से अपना रोष व्यक्त किया जायेगा. जिला मुख्यालय सहित सादुलशहर, करणपुर, पदमपुर, सूरतगढ़ सहित अनूपगढ़ जिले में भी आज किसान धरना प्रदर्शन करेंगे.

Advertisement
Advertisement

Related posts

काशी के गलियों और गंगा घाटों पर सुनाई दे रही फिल्म ब्रह्मास्त्र के सेट की गूँज

Report Times

टूटे घर के बाहर गैस-चूल्हा लिए बैठी है पेशाब कांड वाले प्रवेश की पत्नी, बोली- दो दिन से बच्चे भूखे हैं

Report Times

Punjab-Haryana High Court: शादी समारोह में लाइसेंस फीस दिए बिना नहीं बजेगा संगीत, जानिए कोर्ट का पूरा आदेश

Report Times

Leave a Comment