Report Times
latestOtherकार्रवाईक्राइमजयपुरटॉप न्यूज़ताजा खबरेंराजस्थानसोशल-वायरलस्पेशल

डॉन ऑफ इंडिया नाम की आईडी से ई-मेल भेजकर जयपुर एयरपोर्ट को बम से उड़ाने की धमकी,दो घंटे तक चलाया सर्च ऑपरेशन

REPORT TIMES

Advertisement

शनिवार को उस समय जयपुर इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर हड़कंप की स्थिति हो गई, जब एयरपोर्ट को बम से उड़ाने की धमकी मिली. आनन-फानन में सुरक्षा एजेंसी अलर्ट हुई. फिर पूरे एयरपोर्ट परिसर की गहन तलाशी ली गई. लेकिन कोई संदिग्ध चीज नहीं मिली. दो घंटे की छानबीन के  बाद एयरपोर्ट परिसर से कुछ आपत्तिजनक नहीं मिलने के बाद सुरक्षा एजेसिंयों ने राहत की सांस ली. मिली जानकारी के अनुसार शनिवार को जयपुर एयरपोर्ट की ऑफिशियल आईडी पर डॉन ऑफ इंडिया नाम की आईडी से ई-मेल भेजकर धमकी दी गई थी. इसके बाद एयरपोर्ट सुरक्षा जवानों के साथ ही BDS टीम (बम निरोधक दस्ता) की टीम ने सर्च अभियान चलाया. मामले में एयरपोर्ट प्रशासन की ओर से एयरपोर्ट थाने को भी शिकायत दी गई है. सुरक्षा एजेंसियों के अलर्ट के साथ ही साइबर टीम भी जांच में जुट गई है.

Advertisement

Advertisement

धमकी के बारे में एयरपोर्ट SHO ममता मीना ने बताया कि सुबह करीब 11:29 बजे पुलिस को एयरपोर्ट को बम से उड़ाने की धमकी वाला मेल मिलने की सूचना दी गई. जयपुर इंटरनेशनल एयरपोर्ट की ऑफिशियल ई-मेल पर अज्ञात व्यक्ति ने धमकी भरा मेल भेजा है. मेल में जयपुर एयरपोर्ट के लैंड स्केप एरिया को बम से उड़ाने की धमकी दी गई है.

Advertisement

2 घंटे चला सर्च ऑपरेशन

Advertisement

इस धमकी के बाद बीडीएस, सीआईएसएफ और डॉग स्क्वायड टीम की ओर से एयरपोर्ट पर सर्च ऑपरेशन चलाया गया. करीब 2 घंटे चले सर्च ऑपरेशन में एयरपोर्ट परिसर में कोई भी संदिग्ध चीज नहीं मिली है. मालूम हो कि इससे पहले भी 27 दिसंबर को भी जयपुर सहित करीब आधा दर्जन से अधिक एयरपोर्ट को बम से उड़ाने की धमकी दी गई थी. लेकिन जांच में कुछ संदिग्ध नहीं मिला था.

Advertisement
Advertisement

Related posts

राजस्थान: नागौर में बिजली के तार से टच हुआ अमित शाह का चुनावी रथ, बड़ा हादसा टला, CM गहलोत बोले- कराएंगे जांच

Report Times

चिड़ावा : युवा जाट महासभा ने किया कोरोना योद्धाओं का सम्मान

Report Times

लोकसभा चुनाव 2024: रांची के ग्रामीण एसपी बनाए गए सुमित कुमार अग्रवाल, राकेश रंजन देवघर के नए एसपी

Report Times

Leave a Comment