Report Times
latestOtherकार्रवाईक्राइमझुंझुनूंटॉप न्यूज़ताजा खबरेंपिलानीराजस्थानसोशल-वायरलस्पेशल

ईडी और पुलिस के नाम पर डराकर महिला से 7.67 करोड़ रूपए की ऑनलाइन ठगी : झुंझुनू साइबर थाने में मामला हुआ दर्ज

REPORT TIMES 

Advertisement

पिलानी। ईडी व पुलिस का डर दिखा कर पिलानी क़ी महिला से साढ़े सात करोड़ की ऑन लाईन ठगी का मामला सामने आया है। तमाम प्रयासों के बाद भी साइबर ठगी के मामले रूक नहीं रहे हैं। चौंकाने वाली बात ये ही है कि साइबर ठगों के द्वारा बिछाए जाने वाले जाल में पढ़े लिखे लोग ज्यादा फंस रहे हैं। ताजा मामला साईबर पुलिस थाना झुंझुनूं में देखने को मिला है। साईबर थाने में बंगाल निवासी एक वृद्व महिला ने तीन लोगों के खिलाफ सात करोड से अधिक की ऑन लाईन ठगी का मामला दर्ज करवाया है।

Advertisement

Advertisement

मिली जानकारी के अनुसार महिला ने रिपोर्ट में बताया कि मुम्बई निवासी आकाश कुल्हरी, संदीप राव व एक अन्य युवक महिला से अक्टूबर 2023 से लाईन सम्पर्क में थे। मिली जानकारी के अनुसार आरोपियों ने महिला को ईडी तथा पुलिस के छापों का डर दिखा कर बचने के लिए महिला से रूपये ऑनलाईन ट्रांसफर करवा रहे थे। पीडि़त महिला ठगों से इतनी डरी और सहमी हुई हैं कि उसने घटना के बारे में किसी को भी बताना उचित नहीं समझा तथा ठगों के कहे अनुसार ईडी तथा पुलिस की कार्यवाही से बचने के लिए 5 महीने में साढ़े सात करोड़ रूपये ऑन लाईन ट्रांसफर करती रही। पीडि़ता ने ठगों को खुश रखने के लिए बैंक से 80 लाख रूपयों का लोन लेकर भी पैसे भेजें। मिली जानकारी के अनुसार महिला पिलानी क़ी एक संस्थान में सहायक प्रोफेसर है। जानकारी यह भी मिली है क़ी ट्रांसफर की गई सारी रकम एक नम्बर की है।

Advertisement
Advertisement

Related posts

सुल्ताना अस्पताल में लगे सीसीटीवी कैमरे, बीसीएमओ ने कल ही निर्देश दिए थे, झाँझोत निवासी महेंद्र सिंह पायल के सहयोग से लगाए गये हैं कैमरे 

Report Times

रात और दिन के तापमान में हुई बढ़ोतरी, 44.10 पर पहुंचा, अगले दो दिन बढ़ेगा पारा

Report Times

बच्चे के अपहरण और गाडी चुराने का प्लान हुआ फेल, मुख्य रास्ते पर हुआ फिल्मी स्टाइल में गाडी चुराने का प्रयास

Report Times

Leave a Comment