Report Times
latestOtherकार्रवाईक्राइमगिरफ्तारचिड़ावाझुंझुनूंटॉप न्यूज़ताजा खबरेंराजस्थानसीकरस्पेशल

ज्वैलर्स की दुकान में चोरी की वारदात का खुलासा: दो आरोपियों को किया गिरफ्तार

REPORT TIMES 

Advertisement

चिड़ावा पुलिस ने कस्बे के खेतड़ी रोड़ स्थित बिग बाजार के सामने डीआर ज्वैलर्स पर दिनदहाड़े हुई चोरी की वारदात का खुलासा करते हुए 2 आरोपियों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने आरोपियों के कब्जे से चोरी की गई सोने की अंगूठियां और चोरी में काम में ली गई बाइक भी बरामद कर ली है। थानाधिकारी विनोद कुमार सामरिया ने जानकारी देते हुए बताया कि 11 दिसम्बर को शाम को खेतड़ी रोड़ पर डीआर ज्वैलर्स शॉप पर 2 अज्ञात युवकों ने दिनदहाड़े 4 सोने की अंगूठियां चुरा ली थी। ज्वैलर्स शॉप के मालिक भुकाना निवासी प्रदीप कुमार ने मामले की रिपोर्ट दर्ज करते हुए बताया था कि उनकी शॉप पर एक लड़का अंगूठी देखने के बहाने से आया था। उसने अंगूठी देखने के बाद और अंगूठी दिखाने के लिए कहा। बाद में मोलभाव करते हुए 4 अंगूठियां पसंद कर उसने घर वालों को उनकी फोटो भेजने की बात कही। साथ ही वह दुकान पर अन्य सामान देखने लगा। इसी दौरान उस लड़के का एक साथी काले रंग की स्प्लेंडर बाइक लेकर आया। मौका देख कर रिंग देख रहा युवक 16.400 ग्राम वजन की 4 सोने की रिंग लेकर अपने साथी के साथ फरार हो गया। परिवादी प्रदीप कुमार निवासी भुकाना की रिपोर्ट पर मामला दर्ज कर लिया।

Advertisement

Advertisement

125 सीसीटीवी फुटेज खंगाले तब पकड़ में आए बदमाश

Advertisement

दिनदहाड़े ज्वैलर्स की दुकान से चोरी करने की वारदात को गंभीरता से लेते हुए एक विशेष टीम का गठन किया गया। वारदात के खुलासे के लिए पुलिस टीम ने अलग अलग जगह से 100-125 सीसीटीवी फुटेज चैक किए। जिसके बाद तकनीकी साक्ष्यों के आधार पर कड़ी से कड़ी जोड़ कर वारदात का खुलासा करते हुए पुलिस ने सीकर के राधाकिशनपुरा निवासी 2 आरोपियों केशरदेव सिंह राजपूत और कुणाल सैनी उर्फ कौशल को गिरफ्तार कर लिया है।

Advertisement

अन्य जगह भी रेकी की थी आरोपियों ने

Advertisement

पुलिस ने ज्वैलरी शॉप में चोरी के आरोपियों को डिटेन करने के बाद कड़ी पूछताछ की। जिसमें चोरों ने बताया कि वे दोनों काफी दिनों से इस तरह की वारदात को अंजाम देने की फिराक में थे और टारगेट के लिए रेकी करते घूम रहे थे।

Advertisement

किराए की बाइक से वारदात

Advertisement

पकड़े गए दोनों आरोपियों ने बताया कि चोरी की वारदात में वे अपना स्वयं का वाहन उपयोग में ना लेकर सीकर शहर में किराये पर मिलने वाली मोटरसाईकिल का उपयोग करते थे। दोनों आरोपी दुकान मालिक को बातों में उलझा कर जेवरात लेकर फरार हो जाते हैं।

Advertisement

पुलिस टीम में ये रहे शामिल

Advertisement

पुलिस टीम में चिड़ावा सीआई विनोद सामरिया, एएसआई रोहिताश्व सिंह, हेड कांस्टेबल अनिल कुमार, मोहन भूरिया, अमित सिहाग आसूचना अधिकारी , संदीप कुमार, अंकित कुमार, प्रकाश, विकास डारा शामिल रहे। वारदात के खुलासे में मुख्य भूमिका हेड कांस्टेबल मोहन भूरिया व कांस्टेबल अमित सिहाग की रही।

Advertisement

बरामदगी

Advertisement

आरोपियों के कब्जे से चोरी की गई चार सोने की अंगूठियां व घटना में काम में ली गई मोटरसाइकिल भी बरामद कर ली है। अब आरोपियों से अन्य वारदातों को लेकर भी पूछताछ की जा रही है।

Advertisement

गिरफ्तार आरोपी

Advertisement

1. केशरदेव सिंह पुत्र रिछपालसिंह जाति राजपूत, उम्र 19 साल, निवासी आरटीओ ऑफिस के पास, राधाकिशनपुरा वार्ड न. 2, सीकर, पुलिस थाना उधोग नगर, जिला सीकर (राज)।

Advertisement

2. कुणाल सैनी ऊर्फ कौशल पुत्र प्रकाशचन्द, जाति सैनी, उम्र 19 साल, निवासी आरटीओ ऑफिस के पास, राधाकिशनपुरा वार्ड न. 6, सीकर, पुलिस थाना उधोग नगर, जिला सीकर (राज)।

Advertisement
Advertisement

Related posts

Tata iPhone Manufacturing: पेगाट्रॉन से आईफोन प्लांट खरीद सकता है टाटा समूह

Report Times

चिड़ावा : ABVP ने किया जयपुर प्रान्त अधिवेशन का पोस्टर विमोचन

Report Times

गंगा किनारे शव दफनाने की परंपरा 2021 में भी थी, परंपरा 2022 में भी है, तीन तस्वीरों के जरिए समझिए सच

Report Times

Leave a Comment