Report Times
latestOtherकरियरजयपुरटॉप न्यूज़ताजा खबरेंमेडीकल - हैल्थराजनीतिराजस्थानस्पेशल

राजस्थान: चिकित्सा विभाग में तबादला सूचियों का काउंटडाउन शुरू, मंत्री गजेन्द्र सिंह खींवसर के आवास पर लगी कतार

REPORT TIMES 
प्रदेश में तबादलों पर खोले गए प्रतिबंध की सोमवार को अंतिम तिथि है। इस बीच राजस्थान के चिकित्सा एवं स्वास्थ्य मंत्री गजेन्द्र सिंह खींवसर के जयपुर में सिविल लाइसं आवास पर प्रदेश भर से आए चिकित्सा कार्मिकों और आमजन का जमावड़ा लगा रहा। चिकित्सा एवं स्वास्थ्य मंत्री ने अपने राजकीय आवास पर जनसुनवाई की। उन्होंने प्रदेश भर से बड़ी संख्या में आए लोगों के अभाव अभियोग सुने और इनकेे त्वरित निस्तारण के लिए निर्देश दिए। चिकित्सा मंत्री जनसुनवाई के दौरान प्रदेश के विभिन्न हिस्सों से आए लोगों से मिले और उनकी परिवेदनाएं सुनीं। उन्होंने अधिकारियों को इन परिवेदनाओं पर शीघ्र कार्यवाही कर राहत पहुंचाने के निर्देश दिए।
आमजन से परिवेदनाएं सुनते हुए उन्होंने कहा कि राज्य सरकार आमजन की समस्याओं के त्वरित निस्तारण के लिए प्रतिबद्ध है। हमारी सरकार सभी वर्गों को साथ लेकर प्रदेश के विकास को गति देगी। चिकित्सा एवं स्वास्थ्य मंत्री के समक्ष अपनी परिवेदनाएं लेकर आने वालों में बड़ी संख्या में चिकित्सा कार्मिक, डॉक्टर, नर्सेज, तकनीशियन भी शामिल थे। हालांकि राज्य सरकार की ओर से तबादलों पर से प्रतिबंध हटाए जाने के बाद बीते 10-12 दिन में चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अभी तक किसी भी संवर्ग में तबादलों की सूचियां जारी नहीं कर पाया है। कुछ दिन पहले करीब 250 डॉक्टर्स की एक फर्जी तबादला सूची भी वायरल हुई, लेकिन उसके बाद विभाग को इसे फर्जी होने की सूचना जारी करनी पड़ी। अब विभाग में चर्चा है कि जल्द ही विभाग में तबादला सूचियां सामने आ सकती हैं।
Advertisement

Related posts

बहरोड़ सीट पर इस बार किसका पलड़ा भारी, 2018 में हारी थी कांग्रेस और BJP

Report Times

ग्यारहवीं परमहंस बावलिया बाबा दिव्य संदेश यात्रा की तैयारियों को दिया अंतिम रूप : रथ की सजावट में जुटे कार्यकर्ता, कल सुबह रवाना होगी यात्रा

Report Times

‘क्या हम महिला नहीं हैं’, बंगाल की घटना को याद करते हुए रो पड़ीं बीजेपी सांसद लॉकेट चटर्जी

Report Times

Leave a Comment