Report Times
latestOtherटॉप न्यूज़ताजा खबरेंधर्म-कर्मनागौरराजस्थानस्पेशलहादसा

राजस्थान: ड्राइवर को आया हार्ट अटैक, शोभायात्रा में घुसी कार, 8 को कुचला

REPORT TIMES

Advertisement

राजस्थान में नागौर के डेगाना में विश्वकर्मा जयंती की शोभा यात्रा में बड़ा हादसा हो गया. शोभायात्रा में चल रही एक बोलेरो गाड़ी के ड्राइवर को हार्ट अटैक आ गया और कार बेलगाम हो गई. जब तक लोग कुछ समझ पाते, 8 लोग इस गाड़ी की चपेट में आ गए. सभी घायलों को तत्काल नजदीकी अस्पताल पहुंचाया गया. जहां एक व्यक्ति को डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया. वहीं बाकी सात लोगों की हालत को देखते हुए उन्हें अस्पताल में भर्ती कर लिया गया है. बताया जा रहा है कि इनमें तीन लोगों की हालत नाजुक है. वहीं बाकी चार लोगों को मामूली चोटें आई है. फिलहाल मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी है. पुलिस के मुताबिक शोभायात्रा का जुलूस आगे आगे चल रहा था. इस जुलूस में यह गाड़ी भी शामिल थी और जुलूस के पीछे धीरे धीरे चल रही थी. अचानक लगा जैसे गाड़ी का एक्सिलेटर जोर से दबा दिया गया हो. इसके बाद गाड़ी आगे चल रहे लोगों को कुचलते हुए आगे बढ़ने लगी.

Advertisement

Advertisement

अजमेर अस्पताल के लिए रैफर हुए घायल

Advertisement

जुलूस में शामिल लोगों के मुताबिक देखते ही देखते इस बेकाबू गाड़ी ने 5 लोगों को तो कुचल दिया. वहीं अन्य तीन चार लोग इस कार से टक्कर के बाद घिसटते हुए घायल हो गए. आनन फानन में सभी घायलों को नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया. जहां से प्राथमिक उपचार के बाद इन्हें अजमेर के लिए लिए रेफर किया गया है. पुलिस के मुताबिक मामले की जांच शुरू कर दी गई है. हालांकि अब तक की जांच से पता चला है कि चलती गाड़ी में ड्राइवर को अचानक से हार्ट अटैक आ गया था.

Advertisement

कार के ड्राइवर की भी हालत नाजुक

Advertisement

इसकी वजह से वह गाड़ी में ही लुढक गया और यह हादसा हो गया. जानकारी के मुताबिक इस शोभा यात्रा का आयोजन जांगिड़ समाज के लोगों ने किया था. जुलूस सुबह 11:00 बजे शुरू हुआ और शहर के करवा गली के पास गुजरते समय यह हादसा हुआ है. पुलिस के मुताबिक कार के चालक को भी अजमेर के अस्पताल में भर्ती कराया गया है. उसकी हालत नाजुक बनी हुई है.

Advertisement
Advertisement

Related posts

सोमनाथ मंदिर के पुनर्निमाण का विरोध तक किया गया…वाराणसी में बोले PM मोदी

Report Times

जामिया हिंसा केस में शरजील बरी, पर अभी रहेगा जेल में; दंगा भड़काने का था आरोप

Report Times

Delhi Liquor Policy Case: सीएम अरविंद केजरीवाल पहुंचे सुप्रीम कोर्ट, हाईकोर्ट के फैसले के खिलाफ की अपील

Report Times

Leave a Comment