Report Times
latestOtherअजमेरजयपुरटॉप न्यूज़ताजा खबरेंराजनीतिराजस्थानस्पेशल

राजस्थान: दिया कुमारी की बैठक से नाराज होकर निकलीं दक्षिण अजमेर की विधायक अनीता भदेल, बोलीं- ‘पार्टी संगठन से करूंगी बात’

REPORT TIMES 

Advertisement

लोकसभा चुनाव का समय जैसे-जैसे नजदीक आ रहा है, वैसे ही राजस्थान का सियासी पारा भी लगातार बढ़ने लगा है. मंगलवार को जब प्रदेश की उपमुख्यमंत्री दिया कुमारी  चुनाव की तैयारियों का जायजा लेने के लिए अजमेर पहुंची तो वहां सियासत गरमा गई. भाजपा नेताओं की बैठक के दौरान अचानक दक्षिण अजमेर से विधायक अनीता भदेल नाराज होकर चली गईं और बाहर मीडिया से कहा कि वे पार्टी संगठन से इस बारे में बात करेंगी.

Advertisement

Advertisement

घीसु गढ़वाल हैं नाराजगी की वजह?

Advertisement

सूत्रों की मानें तो भदेल की नाराजगी विधानसभा चुनाव में अजमेर शहर भाजपा उपाध्यक्ष घीसु गढ़वाल की मौजूदगी को लेकर थी, क्योंकि चुनाव के दौरान गढ़वाल भदेल की खिलाफत कर रहे थे. विधायक अनीता भदेल ने भाजपा संगठन को विधानसभा चुनाव में बगावत करने वालों की सूची भी सौंपी थी, जिसमें शहर भाजपा उपाध्यक्ष घीसू गढ़वाल का नाम था. बैठक के दौरान विधायक अनीता भदेल की नजर वहां मौजूद शहर उपाध्यक्ष घीसु गढ़वाल पर गई. गढ़वाल को देखते ही उन्होंने भाजपा के जिला प्रभारी बिरम सिंह और डिप्टी सीएम दिया कुमारी के समक्ष अपनी नाराजगी व्यक्त की.

Advertisement

मनने पर भी नहीं रुकीं अनीता भदेल

Advertisement

नाराजगी व्यक्त करने के बाद वह बैठक से बाहर आईं और अपने वाहन में बैठकर भाजपा कार्यालय से चली गईं. कुछ भाजपा नेताओं ने उन्हें मनाने का प्रयास किया, लेकिन वह नहीं रुकीं. भाजपा की बैठक से उनका एकदम यूं चले जाना पदाधिकारी एवं जनप्रतिनिधियों में चर्चा का विषय बना रहा है. लेकिन बैठक से नाराज होकर विधायक भदेल के चले जाने से उनके समर्थक में भी नाराजगी देखी गई. अब वह बीजेपी पार्टी कार्यालय के यहां बैठ गए और अपनी बात राजस्थान की उपमुख्यमंत्री दिया कुमारी को कही.

Advertisement
Advertisement

Related posts

जिला कलक्टर लक्ष्मण सिंह कुड़ी ने अभियान से पहले किया पार्षदों से संवाद

Report Times

शिवभक्त के स्मृति स्थल के ऊपर बना है शिव-हनुमान मंदिर

Report Times

प्रदेश के 97% स्कूलों में शौचालय, लेकिन 26% में पानी कनेक्शन ही नहीं

Report Times

Leave a Comment