Report Times
latestOtherटॉप न्यूज़ताजा खबरेंदेशसोशल-वायरलस्पेशल

Truecaller ने लॉन्च किया AI-संचालित कॉल रिकॉर्डिंग फीचर, सुविधा का लाभ उठाने के लिए चुकाने होंगे इतने रुपए

REPORT TIMES 

Advertisement

नई दिल्ली : प्रमुख कॉलर पहचान ऐप ट्रूकॉलर ने सोमवार को भारत में आईओएस और एंड्रॉइड प्लेटफॉर्म के लिए एआई-संचालित कॉल रिकॉर्डिंग सुविधा लॉन्च की। नया फीचर यूजर्स को सीधे ट्रूकॉलर ऐप के भीतर इनकमिंग और आउटगोइंग कॉल रिकॉर्ड करने की सुविधा प्रदान करेगा। एआई-संचालित कॉल रिकॉर्डिंग सुविधा कंपनी के प्रीमियम प्लान के एक हिस्से के रूप में उपलब्ध होगी, जिसकी शुरुआत 75 रुपये प्रति माह या 529 रुपये प्रति वर्ष से होगी। ट्रूकॉलर के प्रबंध निदेशक और मुख्य उत्पाद अधिकारी ऋषित झुनझुनवाला ने एक बयान में कहा, “हम अपने ग्राहकों को उनकी बातचीत के प्रबंधन में अधिक नियंत्रण और लचीलापन देना चाहते हैं। यह व्यक्तिगत और व्यावसायिक दोनों उद्देश्यों के लिए एक बहुत ही मूल्यवान उपकरण है।”

Advertisement

Advertisement

यूजर्स इस सुविधा का उपयोग करके किसी भी कॉलर की सभी कॉल को अंग्रेजी और हिंदी में रिकॉर्ड और ट्रांसक्राइब कर सकते हैं। कंपनी ने कहा कि यह सेवा पहले अमेरिका में लॉन्च की गई थी और अतिरिक्त बाजार और भाषाएं भी लॉन्च की जाएगी।
आईफोन यूजर्स के लिए कॉल का उत्तर देने या करने के बाद, ट्रूकॉलर ऐप खोलें, सर्च टैब पर जाएं और ‘कॉल रिकॉर्ड करें’ पर टैप करें। यह रिकॉर्डिंग लाइन पर कॉल करेगा, जो ट्रूकॉलर द्वारा प्रदान किया गया एक विशेष नंबर है। फिर कॉल स्क्रीन कॉल को मर्ज करने का विकल्प प्रदान करेगी। रिकॉर्डिंग तैयार होने पर एक पुश नोटिफिकेशन आपको सचेत करेगी। पहले से रिकॉर्ड की गई कॉल को ट्रूकॉलर के भीतर भी एक्सेस किया जा सकता है।

Advertisement
Advertisement

Related posts

2024 तक देश भर में एक लाख स्थानों पर शाखाओं को ले जाएंगे : संघ

Report Times

फल व ड्राई फ्रूट की डिमांड के साथ बढ़े दाम:नवरात्र व रमजान में फल व ड्राई फ्रूट के भाव 20 फीसदी तक बढ़े, फिर भी खपत सामान्य दिनों से 10% ज्यादा

Report Times

चिड़ावा में धूमधाम से मनाई महाराज शिवाजी जयंती

Report Times

Leave a Comment