Report Times
latestOtherकार्रवाईक्राइमजयपुरटॉप न्यूज़ताजा खबरेंमेडीकल - हैल्थराजस्थानस्पेशल

राजस्थान: दांत का दर्द और बेहोशी का इंजेक्शन, डॉक्टर ने महिला को ब्लैकमेल कर किया रेप

REPORT TIMES

Advertisement

राजस्थान के जालौर जिले में मानवता को शर्मसार कर देने वाला मामला सामने आया है. डॉक्टर को भगवान का रूप कहा जाता है. लेकिन एक डेंटल चिकित्सक ने इलाज की आड़ में हैवानियत की सारी हदें पार कर दी. प्राइवेट क्लीनिक का डेंटल चिकित्सक डॉक्टर सुरेश सुंदेशा ने इलाज के लिए पहुंची महिला को अर्ध बेहोशी का इंजेक्शन लगाने के बाद उसके अश्लील फोटो और वीडियो बना लिए. इसके बाद डॉक्टर सुरेश सुंदेशा पीड़ित महिला को ब्लैकमेल करके उसके संग बार-बार दुष्कर्म करता रहा. यह मामला जालौर जिले के भीनमाल शहर का है. आरोपी डॉक्टर सुरेश सुंदेशा शहर में एक प्राइवेट डेंटिस्ट क्लीनिक चलाता है. पीड़ित महिला ने आरोपी डॉक्टर सुरेश सुंदेशा के खिलाफ भीनमाल पुलिस थाने में केस दर्ज कराया है. पीड़ित महिला की ओर से दी गई रिपोर्ट में बताया कि वह इलाज के लिए प्राइवेट डेंटिस्ट क्लीनिक में गई हुई थी. इसी दौरान डॉक्टर ने उसे दर्द निवारक इंजेक्शन लगाकर इलाज की आड़ में घिनौनी हरकत करते हुए उसके साथ अश्लील वीडियो और फोटो बनाए खीच लिए.

Advertisement

Advertisement

 वीडियो कॉल करके भी देता था धमकी

Advertisement

इसके बाद आरोपी डॉक्टर पीड़ित महिला को अश्लील फोटो एवं वीडियो के जरिए लगातार ब्लैकमेल करता रहा. वीडियो और फोटो वायरल करने की धमकी देकर पीड़िता के साथ कई बार बलात्कार भी किया. पीड़ित महिला का आरोप है कि अश्लील वीडियो और फोटो वायरल करने की धमकी देकर आरोपी डॉक्टर महिला को बार-बार कॉल और मैसेज करता था. इसके अलावा आरोपी डॉक्टर वीडियो कॉल करके धमकी भी देता रहता था.

Advertisement

पति के घर होने न होने के बारे में पूछता था आरोपी

Advertisement

पीड़ित महिला ने पुलिस को बताया कि आरोपी डॉक्टर पति के घर होने और नहीं होने का फोन से पूछकर घर आकर उसके संग दुष्कर्म करता था. पीड़ित महिला ने कई बार आरोपी से अश्लील फोटो और वीडियो डिलीट करने के लिए कहा लेकिन आरोपी अश्लील वीडियो फोटो वायरल करने की धमकी देकर ब्लैकमेल करता रहा. आरोपी डॉक्टर ने करीब 6-7 बार महिला के साथ बलात्कार किया.

Advertisement

खाली समय में क्लीनिक बुलाता था आरोपी

Advertisement

पुलिस में दर्ज रिपोर्ट में पीड़ित महिला ने बताया कि आरोपी डॉक्टर अश्लील फोटो और वीडियो बनाने के बाद अस्पताल में चेकअप करवाने की आड़ में अकेले और फुर्सत में आने का कहता था. वह कहता था कि ऐसे समय में आओ जब भीड़ कम हो. पुलिस ने महिला की शिकायत के आधार पर बलात्कार सहित दुष्कर्म एवं आईटी एक्ट की कई धाराओं में केस दर्ज कर लिया है. पुलिस ने आरोपी डॉक्टर के खिलाफ इस मामले में जांच भी शुरू कर दी है.

Advertisement

आरोपी डॉक्टर गिरफ्तार

Advertisement

पुलिस उप अधीक्षक हिम्मत चारण ने बताया कि पीड़ित महिला ने पुलिस थाने में प्राइवेट क्लीनिक के डॉक्टर के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज कराया है. मामला दर्ज कर आरोपी डॉक्टर को शांति भंग के आरोप में गिरफ्तार कर कोर्ट में भेजा गया है. इसके अलावा महिला की ओर से दर्ज रिपोर्ट में अभी जांच चल रही है.

Advertisement
Advertisement

Related posts

समाजसेवी सैनी ने पेश किया अनूठा उदाहरण : पुत्र की शादी में 21 लाख का दहेज ठुकराया

Report Times

चिड़ावा क्षेत्र में नजर आई संदिग्ध कार : क्षेत्र में कई वारदात कर चुके आरोपी कार में, नजर आए तो पुलिस को करें सूचित

Report Times

दशहरा रैली पर ‘महाभारत’ में अब शरद पवार भी कूदे, सीएम एकनाथ शिंदे को दी नसीहत

Report Times

Leave a Comment