Report Times
latestOtherकृषिजयपुरटॉप न्यूज़ताजा खबरेंराजस्थानस्पेशलहादसा

राजस्थान: खेत में फसल कटाई के लिए गए पति-पत्नी की आकाशीय बिजली गिरने से हुई मौत

REPORT TIMES 

Advertisement

सवाईमाधोपुर। चौथ का बरवाड़ा तहसील क्षेत्र के बगीना गांव के पास खेत में फसल कटाई के लिए गए पति-पत्नी की आकाशीय बिजली गिरने से मौत हो गई। इस दौरान 8 से 10 बकरियां भी चपेट में आ गई। घटना के बाद दोनों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र चौथ का बरवाड़ा में लाया गया। जहां डॉक्टरों ने दोनों को मृत घोषित कर दिया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने दोनों के शव का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया। घटना से पूरे गांव में शोक की लहर है।

Advertisement

Advertisement

ग्रामीण एवं पुलिस प्रशासन से मिली जानकारी के अनुसार जलेबी मीणा (28) पत्नी राजेंद्र मीणा (30) एवं राजेंद्र पुत्र हरभजन मीणा निवासी बगीना फसल काटने गांव के पास स्थित अपने खेत पर गए थे। शुक्रवार दोपहर को अचानक मौसम का मिजाज बदल गया और हल्की बारिश होने लगी। इसी दौरान बारिश से बचने के लिए दोनों एक पेड़ के नीचे जाकर खड़े हो गए। वहीं 8 से 10 बकरियां भी पेड़ के पास नीचे मौजूद थी। इस दौरान जमकर गर्जना हुई और अचानक बिजली पेड़ के ऊपर गिर गई। पास में काम कर रहे अन्य किसानों ने दोनों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र चौथ का बरवाड़ा लेकर गए। जहां दोनों मृत घोषित कर दिया। इस दौरान परिजनों का रो रो कर बुरा हाल हो गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने दोनों का पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों को सौंप दिया।

Advertisement
Advertisement

Related posts

​​अच्छी कमाई करना चाहते हैं, तो जरुर पढ़े ये खबर

Report Times

भागवत कथा में कृष्ण-सुदामा की मित्रता किया वर्णन:मित्र के साथ चोरी का व्यवहार करने पर मिलता है भयानक परिणाम, कृष्ण-सुदामा की सुंदर झांकी दिखाई गई

Report Times

मंत्रालयिक कर्मचारियों ने दिया एसडीएम को ज्ञापन

Report Times

Leave a Comment