Report Times
latestOtherजयपुरटॉप न्यूज़ताजा खबरेंमेडीकल - हैल्थराजस्थानस्पेशलहादसा

राजस्थान: चलती बाइक से उछलकर सड़क पर गिरी महिला, मौत, पति के साथ लगन समारोह में जा रही थी

REPORT TIMES 

Advertisement

चाकसू कस्बे से कोटखावदा जा रहे मार्ग पर कुछ जगह हो रहे गड्ढे अब वाहन चालकों के लिए जानलेवा बन गए हैं। सोमवार को एक महिला चलती बाइक से उछलकर सड़क पर गिर गई। जिसके सिर में गंभीर चोट लगने से उसकी मौत हो गई। पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया। जानकारी के अनुसार गांव रूपवास निवासी गोविंद शर्मा पत्नी सोनम शर्मा (26) के साथ बाइक पर ससुराल राडोली जा रहा था। कोटखावदा रोड पर छांदेल से पहले सड़क पर बने गड्ढे में बाइक से उछलकर सोनम सड़क पर गिर गई। सिर के बल गिरने से उसके गंभीर चोट आई। स्थानीय उप जिला अस्पताल ले जाने पर चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया। सोनम पीहर में आयोजित एक लगन समारोह में जा रही थी।

Advertisement

Advertisement

वहां हादसे की खबर सुनते ही खुशियां गम में बदल गई। स्थानीय लोगों ने बताया कि कोटखावदा रोड पर कुछ स्थानों पर सड़क धंस जाने से गड्ढे बन गए हैं। दूर से गड्ढे नजर नहीं आते लेकिन जब गाड़ी वहां से गुजरती है तो उछलती है। इन स्थानों पर अब तक कई दुपहिया वाहन चालक गिरकर चोटिल हो गए लेकिन जिम्मेदारों ने ध्यान नहीं दिया। लोगों का कहना था कि इस सड़क की समय रहते मरम्मत हो जाती तो यह हादसा नहीं होता और महिला की जान नहीं जाती।

Advertisement

गमगीन माहौल में किया अंतिम संस्कार
इधर, महिला का शव रूपवास पहुंचने पर परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल हो गया। अचानक हुए इस हादसे को लेकर हर कोई हतप्रभ रह गया। गमगीन माहौल में महिला का अंतिम संस्कार किया गया।)

Advertisement
Advertisement

Related posts

भाजपा कार्यकर्ताओं ने फूंका प्रधान इंद्रा डूडी का पुतला

Report Times

सुखदेव सिंह हमारे लिए हमेशा सम्माननीय रहे… गोगामेड़ी की हत्या पर जानें क्या बोली गैंगस्टर आनंदपाल की बेटी?

Report Times

दुर्भाग्य या सांप का बदला! पहली बार बचा तो छठें दिन दोबारा डसा, इलाज के दौरान हुई मौत

Report Times

Leave a Comment