Report Times
latestOtherकरियरटॉप न्यूज़ताजा खबरेंदिल्लीदेशराजनीतिस्पेशल

लोकसभा चुनाव को लेकर दिल्ली में भाजपा की अहम बैठक, कई राज्यों को लेकर होगा मंथन

REPORT TIMES 

Advertisement

चंडीगढ़: बीजेपी पहले ही कई राज्यों में अपने 195 उम्मीदवारों की सूची जारी कर चुकी है. वहीं, 8 मार्च को पार्टी की राष्ट्रीय चुनाव समिति की बैठक भी होनी है. इस सबके बीच दिल्ली में आज शाम (बुधवार, 6 मार्च) को लोकसभा चुनाव में उम्मीदवारों को लेकर बीजेपी की अहम बैठक हो सकती है. जानकारी के मुताबिक इस बैठक में पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा और गृह मंत्री अमित शाह मौजूद रहेंगे.

Advertisement

Advertisement

दिल्ली में बीजेपी की बैठक: जानकारी के मुताबिक बीजेपी की दिल्ली में होने वाली इस बैठक में हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल भी शिरकत करेंगे, जिसके लिए वे आज दोपहर बाद दिल्ली जाएंगे. माना जा रहा है कि दिल्ली में आज शाम होने वाली इस बैठक में पार्टी उन राज्यों के उम्मीदवारों पर मंथन करेगी, जिनके नाम पहली सूची में शामिल नहीं थे.

Advertisement

हरियाणा में जेजेपी को सीट देने पर चर्चा संभव: वहीं, हरियाणा की बात करें तो प्रदेश सरकार में सहयोगी जेजेपी को क्या पार्टी लोकसभा की कोई सीट देगी? यह सवाल लगातार सियासी गलियारों में चल रहा है. इस पर भी बैठक में चर्चा हो सकती है. हालांकि बीजेपी ने सभी 10 सीटों पर चुनाव लड़ने की तैयारी कर रखी है, लेकिन जेजेपी हरियाणा की सरकार में बीजेपी की सहयोगी है और एनडीए की बैठक में भी पार्टी के नेता शामिल हुए थे. ऐसे में उम्मीद की जा रही है कि बीजेपी हरियाणा में जेजेपी को एक या दो लोकसभा सीट दे सकती है. हालांकि इस पर अंतिम फैसला केंद्रीय नेतृत्व को करना है.

Advertisement

इन राज्यों के उम्मीदवारों को लेकर चर्चा संभव: सूत्रों के मुताबिक कल शाम दिल्ली होने वाली इस बैठक में हरियाणा, चंडीगढ़, हिमाचल, आंध्रा प्रदेश, तमिलनाडु, महाराष्ट्र, कर्नाटक, बिहार और ओडिशा के साथ कुछ अन्य राज्यों के उम्मीदवारों को लेकर चर्चा हो सकती है. पार्टी की राष्ट्रीय चुनाव समिति की 8 मार्च को होने वाली बैठक से पहले पार्टी की यह बड़ी बैठक होने जा रही है.

Advertisement
Advertisement

Related posts

बागोरिया की ढाणी दुर्घटना: 3 लाख की सहायता कलेक्टर ने की मंजूर

Report Times

आजम खां को बड़ा झटका, भड़काऊ भाषण मामले में दोषी करार, कुछ देर में सजा का ऐलान

Report Times

लोहिया स्कूल ने निकाला विजयी जुलूस

Report Times

Leave a Comment