Report Times
latestOtherकार्रवाईटॉप न्यूज़ताजा खबरेंदिल्लीदेशराजनीतिस्पेशल

सबको जेल में डाल दोगे तो बचेगा ही कौन…विधानसभा में बीजेपी पर केजरीवाल का हमला

REPORT TIMES 

Advertisement

दिल्ली विधानसभा में शनिवार को हुए सत्र में मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने जहां पार्टी की कामयाबी गिनाई वहीं बीजेपी पर जमकर वार किया. केजरीवाल ने कहा कि हमने काम करके देश का दिल जीता इन्होंने काम किया होता तो ईडी, सीबीआई की जरूरत ही नहीं पड़ती. सुप्रीम कोर्ट इलैक्टोरल बोंड के बारे में पूछ रही हैं लेकिन ये बता ही नहीं रहे हैं कि किसका पैसा है. इन्होंने उत्तराखंड समेत कई राज्यों की सरकार गिरा दी. ईडी का इस्तेमाल कर महाराष्ट्र में शिवसेना को तोड़ दिया. ये पूछते हैं कि मोदी नहीं तो कौन? सब को जेल में डाल दोगे तो बचेगा ही कौन?

Advertisement

Advertisement

आप का विकास का मॉडल

Advertisement

अरविंद केजरीवाल ने कहा कि आप का विकास का मॉडल है और बीजेपी का विनाश का. अपनी पार्टी के काम गिनाते हुए कहा कि हमने लोगों के लिए काम किया. बिजली, पानी, तीर्थ यात्रा कराई ये आम आदमी पार्टी का विकास का मॉडल था. केजरीवाल ने कहा हमारी पार्टी ने MCD जीता. उन्होनें लोकसभा सीटों की तरफ इशारा करते हुए कहा कि लोग अब कह रहे हैं कि दिल्ली की सातों सीट भी आम आदमी पार्टी की ही आएगी. बीजेपी का विनाश का मॉडल था कि सामने वाली सारी पार्टियों के पीछे ईडी, सीबीआई लगा दो. कोई अच्छा काम करें तो उसको रोको. ऐसा नहीं है कि इनको काम करने का मौका नहीं मिला. गुजरात में 30 साल से सरकार है लेकिन इन्होंने कोई काम नहीं किया. एक दिन प्रधानमंत्री जी का मन किया कि मनीष सिसोदिया की तरह स्कूल में जाया जाए तो गुजरात में ऐसा एक भी स्कूल नहीं मिला. टेंट में स्कूल बनाना पड़ा. अगले दिन स्कूल ही नहीं था.

Advertisement

अगला बजट मनीष सिसोदिया पेश करेंगे

Advertisement

अरविंद केजरीवाल ने बजट सेशन पर चर्चा करते समय कहा कि आज हम जब बजट पर चर्चा कर रहे हैं तो मुझे अपने छोटे भाई मनीष सिसोदिया की याद आ रही है. पिछले 9 बजट मनीष सिसोदिया ने पेश किए और मैं उम्मीद करता हूं कि अगला बजट मनीष सिसोदिया पेश करेंगे. आतिशी ने बहुत अच्छा बजट पेश किया इसमें हर वर्ग का ख्याल रखा गया है. 2014-2015 में इस देश में दो घटनाएं घटी, मई 2014 में लोगों ने 282 की भारी बहुमत देकर बीजेपी की सरकार बनाई थी और उसी साल एक आधे राज्य दिल्ली में आम आदमी पार्टी की सरकार को भारी बहुमत देकर सरकार बनाई है.

Advertisement
Advertisement

Related posts

21 बाल मजदूर छुड़ाए गए, झांसा देकर बिहार से लाए गए थे

Report Times

कोटा: नहीं काम आई कोचिंग इंस्टीट्यूट की नई गाइडलाइन, फांसी पर झूला NEET का छात्र

Report Times

चिड़ावा : महाशिवरात्रि महोत्सव का आयोजन

Report Times

Leave a Comment