Report Times
latestOtherआक्रोशचिड़ावाटॉप न्यूज़ताजा खबरेंराजस्थानविरोध प्रदर्शनस्पेशल

पेयजल को लेकर प्रदर्शन : चार वार्डों के लोग हुए जलदाय कार्यालय में इकट्ठे

REPORT TIMES 
चिड़ावा। गर्मी की शुरुआत से पहले ही पेयजल को लेकर शहर में किल्लत शुरू हो गई है। पानी को लेकर परेशान चार वार्डों के लोगों ने जलदाय कार्यालय में पूर्व पालिकाध्यक्ष ओमप्रकाश बसवाला के नेतृत्व में इकट्ठे होकर जोरदार प्रदर्शन किया।  बसवाला ने बताया कि शहर की कॉलेज ग्राउंड रोड पर कुआं खराब पड़ा है। जिससे वार्ड चार, पांच, छह और सात में लंबे समय से वार्डों में पेयजल की समस्या चल रही है। लेकिन जलदाय विभाग के अधिकारी लगातार अनदेखा कर रहे हैं। पानी नहीं मिलने से लोग प्यासे हैं। पीने का पानी भी काफी दूर से लाने की लोग मजबूर हैं।
जलदाय विभाग के अधिकारियों ने समस्या की जांच करवाने और उसके बाद समस्या समाधान का आश्वासन दिया। लेकिन हर बार केवल झूठा आश्वासन देने से लोग आक्रोशित हो गए और समस्या का तुरंत समाधान की मांग की। जिसके बाद अधिकारियों ने जल्द से जल्द समस्या दूर करने और नियमित पेयजल जा भरोसा दिलाया। जिसके बाद शहरवासियों का गुस्सा शांत हुआ।
इस दौरान कॉलेज ग्राउंड के पास कुएं को दस दिन के भीतर ठीक ना करने पर लोगों ने उग्र प्रदर्शन की चेतावनी भी अधिकारियों को दी है। इस मौके पर संजू, प्रकाश देवी, सुमन, शकुंतला, मंजू, संजू, माया, मनीषा, मुनि, भादरमल बसवाला, रामेश्वर बसवाला, धर्मपाल सोलंकी, राधेश्याम सोलंकी, कैलाश देवी, राजकुमार सोलंकी, विनोद सोलंकी, राजेंद्र सोलंकी, राजू सोलंकी, दुलीचंद सोलंकी, रमेश सोलंकी, जगदीश सोलंकी, जगदीश बसवाला सुमित्रा, गुड्डू, मनभरी सहित कई लोग मौजूद रहे।
Advertisement

Related posts

4 दिन से केजरीवाल के घर के बाहर घूम रहे स्पेशल सेल के ऑफिसर्स! AAP बोली- CM की हो रही जासूसी

Report Times

डॉक्टरी की पढ़ाई कर रहे राजस्थान के छात्र की यूक्रेन में मौत, शव लाने के लिए परिजनों ने सरकार से लगाई गुहार

Report Times

जीवनी इंटरनेशनल की छात्रा सोनाली सैनी ने हासिल किए 93 प्रतिशत अंक

Report Times

Leave a Comment