Report Times
latestOtherउत्तर प्रदेशकार्रवाईक्राइमगिरफ्तारटॉप न्यूज़ताजा खबरेंस्पेशल

दृश्यम स्टाइल में शादीशुदा गर्लफ्रेंड ने की हत्या… पति और नाबालिग बेटी ने दिया साथ

REPORT TIMES

Advertisement

उत्तर प्रदेश के सहारनपुर में हत्या का सनसनीखेज मामला सामने आया है. यहां एक युवक का बेरहमी से कत्ल किया गया. पहले उसे नशीली चाय पिलाई गई, फिर गला दबाया गया. जब भी संतुष्टि नहीं मिली तो उसके सिर पर हथौड़े से वार कर फोड़ दिया. आरोपियों ने उसके शव को गंगनहर में फेंक दिया. हत्या की इस घटना में आरोपी पति-पत्नी, नाबालिग बेटी और एक अन्य युवक शामिल था. पुलिस ने सभी को गिरफ्तार कर लिया है. युवक की हत्या का कारण पत्नी से अवैध संबंध थे. पुलिस ने युवक का शव ननौता इलाके की गंगनहर से बरामद किया है. उसकी हत्या 26 जनवरी को की गई थी. आरोपियों ने बाकायदा हत्या की पूरी प्लान बनाया था. उसकी हत्या के लिए एक शख्स को बुलाया गया था. जिसके एवज में उसे भुगतान किया गया था. सहारनपुर एसएसपी ने खुलासा करने वाली टीम को इनाम देने की घोषणा की है.

Advertisement

Advertisement

पत्नी से थे अवैध संबंध

Advertisement

एसएसपी डॉ. विपिन ताड़ा ने घटना का खुलासा करते हुए बताया कि मृतक मनीष शर्मा के सहारनपुर निवासी कपिल पुंढीर की पत्नी नीति के साथ अवैध संबंध थे. पिछले कई महीनों से दोनों एक साथ किराए के घर में रह रहे थे. इस वजह से कपिल के परिवार की मोहल्ले से लेकर रिश्तेदारियों में काफी बदनामी भी हो रही थी. इसी बदनामी के चलते कपिल और उसकी बेटी भी काफी परेशान रहा करते थे. कुछ दिनों बाद मनीष और नीति की किसी बात पर अनबन हुई तो वो वापस अपने पति के पास आ गई.

Advertisement

मनीष की हत्या का बनाया प्लान

Advertisement

कुछ दिन बाद मनीष फिर से चोरी छिपे नीति के पास आने लगा. इससे नीति भी मनीष से परेशान हो गई और उसने अपने पति से उसको मारने का प्लान बनाने को कहा. मनीष को मारने के लिए कपिल ने अपने एक परिचित शेखर सैनी को मुजफ्फरनगर से बुलवाकर उसे अपना पूरा प्लान बताया. शेखर को अपनी पत्नी के इलाज के लिए पैसों की जरूरत थी. उसने कपिल से हत्या के बदले पैसे लेने की बात कही. कपिल ने शेखर से 1 लाख 35 हजार रुपए में ये डील की ओर उसे 90 हजार रुपए एडवांस दिए.

Advertisement

हथौड़े से वार कर फोड़ा सिर

Advertisement

26 जनवरी को कपिल ने मनीष को अपने घर बुलाया. घर पर कपिल उसकी पत्नी, बेटी और साथी शेखर सैनी मौजूद थे. कपिल की बेटी ने मनीष को चाय में नशीली गोलियां मिलाकर पिला दी. जिसे पीने के बाद मनीष बेहोश हो गया. उसके बाद कपिल ने अपने हाथों से मनीष का गला दबाया. फिर शेखर सैनी ने हथौड़े से मनीष के सर पर कई वार किए. जिससे उसकी मौत हो गई. मनीष की हत्या करने के बाद आरोपियों ने उसके सर को पॉलिथीन से कवर किया ताकि कमरे के अंदर ज्यादा खून ना फैले.

Advertisement

बेड के अंदर छिपाई लाश

Advertisement

मनीष के शव को घर के बेड के अंदर छिपा दिया. जिस हथौड़े से मनीष की हत्या की गई उसको पानी से धोकर छुपा दिया. शेखर मनीष की मोटरसाइकिल को लेकर रात में ही माल गोदाम के पास खड़ी कर आया. वहीं, मनीष का मोबाइल फोन भी स्टेशन पर ही मौजूद एक ट्रेन के अंदर फेंक दिया गया ताकि उसकी लोकेशन ट्रेस ना हो सके. सुबह करीब 4 बजे कपिल उसकी बेटी और शेखर ने मनीष की लाश को अपनी गाड़ी के अंदर रखा और उसको गंगनहर में फेंक दिया. पुलिस को इस मामले में कई अहम सुराग हाथ लगे. जिसके बाद पुलिस ने पहले कपिल को गिरफ्तार किया. पुलिस ने उससे सख्ती से पूछताछ की तो पूरे मामले की सारी कड़ियां आपस में जुड़ गई.

Advertisement
Advertisement

Related posts

किसानों की रक्षा में तैनात थे जवान, तभी पाकिस्तान की ओर से हुई फायरिंग तो BSF ने यूं दिया जवाब

Report Times

संत कबीरनगर : राह का रोड़ा बना पानी का दरिया

Report Times

राजस्थान: उदयपुर में आयकर विभाग की करीब 27 ठिकानों पर कार्रवाई, दो बड़े होटल समूह और इवेंट कंपनी के ठिकानों पर तलाशी

Report Times

Leave a Comment