Report Times
latestOtherआक्रोशकार्रवाईजयपुरटॉप न्यूज़ताजा खबरेंदेशराजस्थानविरोध प्रदर्शनस्पेशल

राजस्थान: भाजपा सांसद हेगड़े के बयान पर बवाल, एनएसयूआई के विरोध पर पुलिस ने किया लाठीचार्ज

REPORT TIMES 

Advertisement

भारतीय जनता पार्टी के सांसद अनंत हेगड़े के एक विवादित बयान के विरोध में राजस्थान एनएसयूआई के कार्यकर्ता आज जयपुर की सड़कों पर उतरे। इस दौरान कार्यकर्ताओं की पुलिस से जमकर झड़प भी हुई। कार्यकर्ताओं को तितर-बितर करने के लिए पुलिस को लाठीचार्ज करना पड़ा, जिस कारण मौके पर कुछ समय के लिए हड़कंप की स्थिति बनी रही। पुलिस ने कुछ कार्यकर्ताओं को हिरासत में लिया है। जबकि पुलिस से हुई झड़प में कुछ कार्यकर्ताओं के चोटिल होने की भी खबर है।

Advertisement


जानकारी के अनुसार भाजपा सांसद के एक विवादित बयान का विरोध जताने के लिए एनएसयूआई कार्यकर्ता आज सुबह एमआई रोड के नज़दीक शहीद स्मारक पर एकजुट हुए थे। यहां कार्यकर्ताओं ने भाजपा और विवादित बोल बोलने वाले सांसद अनंत हेगड़े के विरोध में जमकर नारे लगाए। इसके बाद भाजपा सांसद के प्रतीकात्मक पुतला फूंककर आक्रोश जताया गया।इसके बाद देखते ही देखते मौके पर माहौल अचानक से बिगड़ गया। एनएसयूआई कार्यकर्ताओं का सामना पुलिस से हो गया। नौबत यहां तक पहुंच गई कि कार्यकर्ताओं को खदेड़ने के लिए पुलिस को बल प्रयोग करना पड़ गया। आखिर में कार्यकर्ताओं को पुलिस बसों में भरकर हिरासत में लिया गया और अलग-अलग थानों में पहुँचाया गया। तब जाकर माहौल शांत हुआ।

Advertisement

ये कहा था हेगड़े ने

Advertisement

भाजपा सांसद हेगड़े ने एक सभा को संबोधित करते हुए कहा था कि भाजपा को संविधान में संशोधन करना चाहिए। कांग्रेस ने संविधान में कई विकृतियों और अनावश्यक परिवर्तन किये हैं, जिन्हें ठीक करने के लिए संसद के दोनों सदनों में दो-तिहाई बहुमत की आवश्यकता है।

Advertisement
Advertisement

Related posts

तीसरे दिन भी जारी रहा अतिक्रमण हटाओ अभियान : सूरजगढ़ मोड़ तक मिट्टी भी की समतल, नालों की सफाई भी

Report Times

महीनों से पास के लिए जिद कर रहा था मनोरंजन, सांसद प्रताप सिम्हा ने अपनी सफाई में ये कहा

Report Times

Heart Care Tips: लाइफस्टाइल में इन छोटे बदलावों से मिलेगी दिल की कई गंभीर बीमारियों से लड़ने में मदद

Report Times

Leave a Comment