Report Times
Other

दिल्ली शराब नीति घोटाला: दिल्ली सीएम केजरीवाल और कविता का होगा आमना-सामना

दिल्ली शराब नीति मामले में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और बीआरएस नेता के कविता की आमने-सामने बैठाकर पूछताछ हो सकती है। प्रवर्तन निदेशालय ने के कविता को 15 मार्च को हैदराबाद से गिरफ्तार किया था। जबकि केजरीवाल को शराब नीति केस में गुरुवार को अरेस्ट किया गया था। अब ईडी दोनों लोगों को आमने-सामने बैठाकर घोटाले से जुड़े सवाल पूछने वाली है।

Advertisement
ईडी आफिस में पूछताछ होगी

प्रवर्तन निदेशालय  ने बताया मोबाइल का डेटा डिलीट किया गया है, इसे लेकर जो फोरेंसिक रिपोर्ट आई थी, उस सिलसिले में के कविता से पूछताछ करनी है। ईडी सूत्रों के अनुसार कविता और केजरीवाल से एक ही जैसे सवाल अलग-अलग बैठाकर किए जाएंगे। इसके बाद दिए गए जवाबों में विरोधा भास मिलने पर दोनों को आमने सामने बैठाकर पूछताछ की जाएगी।

Advertisement
कविता की 3 दिन की रिमांड बढी

रविवार को के कविता की रिमांड खत्म हो गई। जिसके बाद ईडी ने बीआरएस नेता को अदालत में पेश किया था। जहां जांच एजेंसी ने कविता की 5 दिनों की रिमांड की मांग की थी। वहीं अदालत से ईडी को के कविता की 3 दिन की रिमांड दी है। ईडी ने अदालत से कहा कविता से पूछताछ जरूरी है। उनका आमना सामना कुछ लोगों से करवाना है। अब तीन दिन के अंदर केजरीवाल और कविता का आमना-सामना करवाया जा सकता है।

Advertisement

 

Advertisement
Advertisement

Related posts

कल्याण राय मंदिर में हुआ अमृतवाणी पाठ : अखंड रामायण पाठ का हुआ समापन, सैकड़ों लोगों किया प्रसाद ग्रहण

Report Times

जाने की किसको केला और पपीते का सेवन नहीं करना चाहिए?

Report Times

राजस्थान में 500 रुपए में मिलेगा सिलेंडर, गहलोत बोले- उज्जवला योजना वाली टंकियां पड़ी हैं खाली

Report Times

Leave a Comment