Report Times
CRIMElatestक्राइमटॉप न्यूज़ताजा खबरेंप्रदेशराजस्थान

हमला किया तो लेपर्ड पर ही बैठ गया पत्रकार: पत्रकार की हिम्मत भरी कहानी

डूंगरपुर। नील गाय का शिकार करने के बाद झाड़ियों में छुपे लेपर्ड ने हमला कर एक मीडियाकर्मी को घायल कर दिया। दोनों के बीच करीब पांच मिनट तक जंग चली। इसमें मीडियाकर्मी बुरी तरह घायल हो गया। हालांकि, फिर भी उसने लेपर्ड को दबोच लिया और उसके ऊपर बैठ गया। इसके बाद ग्रामीणों ने लेपर्ड को रस्सी से बांध दिया। मौके पर पहुंची वन विभाग की टीम ने लेपर्ड का रेस्क्यू किया है।

Advertisement

Advertisement

वहीं, घायल मीडियाकर्मी को हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया है। घटना डूंगरपुर के भादर वन क्षेत्र के गड़िया भादर मेतवाला गांव की है। ग्रामीणों ने बताया कि रविवार सुबह करीब सवा 6 बजे गांव के मेघ तालाब के पास लेपर्ड दिखाई दिया था। वह एक नील गाय का शिकार करने के बाद झाड़ियों के बीच उसे खा रहा था। इसी बीच करीब सुबह 7 बजे उपसरपंच सहित गांव के कई लोग उस जगह पहुंचे। मीडियाकर्मी गुणवंत कलाल भी कवरेज करने मौके पर आए थे। करीब 7 बजकर 20 मिनट पर लोग झाड़ियों में छुपे लेपर्ड को जंगल की तरफ भगाने का प्रयास कर रहे थे।

Advertisement

Advertisement

इसी दौरान लेपर्ड जंगल की तरफ भागने की बजाय लोगों की ओर दौड़ने लगा और उसने भागते कलाल पर अटैक कर दिया। लेपर्ड ने गुणवंत के एक पैर को जबड़े में दबोच लिया। हमला होते ही दूसरे लोग दूर भाग गए। वहीं, गुणवंत ने खुद को बचाने दूसरे पैर से लेपर्ड के जबड़े पर मारा। इससे पैर छूट गया, लेकिन लेपर्ड ने फिर से अटैक किया तो गुणवंत ने उसके जबड़े को पकड़ लिया और उसके ऊपर बैठ गए। इसके बाद करीब 5 मिनट तक दोनों के बीच संघर्ष चलता रहा। वहीं, दूर खड़े लोगों ने फिर हिम्मत दिखाई और रस्सियों से लेपर्ड को बांध दिया। काफी मशक्कत के बाद करीब सवा 8 बजे लेपर्ड पर काबू पाया गया।

Advertisement
Advertisement

Related posts

एशियन खेल के लिए निकिता चौधरी का चयन : 19वें एशियन खेलो में जु जित्सु के लिए चयन

Report Times

राजस्थान में फर्स्ट ग्रेड टीचर्स की निकली वैकेंसी:21 से 40 साल तक की उम्र के उम्मीदवार कर सकेंगे आवेदन

Report Times

Saunf Benefits: डायबिटीज समेत इन बीमारियां को भी कंट्रोल करता है सौंफ

Report Times

Leave a Comment