Report Times
CRIMElatestक्राइमटॉप न्यूज़ताजा खबरेंप्रदेशराजस्थानसिंघाना

युवती की सगाई के दौरान प्रेमी ने काटी हाथ की नस

सिंघाना.

Advertisement

सिंघाना थाना क्षेत्र के थली गांव में प्रेमिका की सगाई होने से नाराज प्रेमी ने आत्महत्या का प्रयास किया. ग्रामीणों की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने युवक को लहुलुहान हालत में सिंघाना के राजकीय अस्पताल में भर्ती करवाया गया, बाद में युवक को परिजन अपने साथ ले गए.

Advertisement

एएसआई सुबेसिंह यादव ने बताया कि थली गांव में एक युवती की सगाई का कार्यक्रम चल रहा था. इस दौरान चौमूं का रहने वाला एक युवक युवती के घर पहुंच गया. युवती की सगाई होने से ख़फ़ा होकर उसने हंगामा कर दिया. मौके पर मौजूद लोगों ने उसे पकड़ने का प्रयास किया तो उसने आत्महत्या का प्रयास किया. ग्रामीणों ने पुलिस को सूचना दी. सूचना पर सिंघाना थाने के एएसआई सुबेसिंह यादव मय जाप्ते के मौके पर पहुंचे तथा घायल युवक को अस्पताल में भर्ती कराया. पुलिस से पूछताछ में युवक ने बताया कि युवती के साथ उसकी दोस्ती आठ साल पहले फेसबुक के जरिए हुई थी.

Advertisement

इसके बाद वह फोन पर बात करने लगे. दोस्ती होने के दो माह बाद चौमूं में मिले भी थे. घायल युवक ने आरोप लगाया कि परिजन जबरदस्ती युवती का विवाह कर रहे हैं. जबकि वह दोनों आपस मे शादी करना चाहते है. घायल युवक का पिता कंस्ट्रक्शन का काम करता है  और वह भी जयपुर में अपने पिता के साथ काम करता है.

Advertisement
Advertisement

Related posts

चिड़ावा : ले. जनरल बसंत कुमार रेपसवाल को एएससी प्रशिक्षण केंद्र बैंगलोर की कमान

Report Times

करौली में किरोड़ीलाल मीना ने एक बार फिर गहलोत सरकार के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है , दिल्ली-मुंबई रेलमार्ग जाम करने का ऐलान; जानिए क्यों

Report Times

ट्रक-कार की भिड़ंत, 5 की मौत…बालाजी के दर्शन करने जा रहे थे सभी दोस्त

Report Times

Leave a Comment