Report Times
Other

IPL 2024: RR vs GT मैच से पहले जानें, जयपुर के मौसम का हाल और पिच रिपोर्ट

Reporttimes.in

Advertisement

IPL 2024 का 24वां मुकाबला राजस्थान रॉयल्स और गुजरात टाइटंस के बीच जयपुर के सवाई मानसिंह स्टेडियम में भारतीय समय अनुसार 7:30 बजे से खेला जाएगा. दोनों टीमों के कप्तान टॉस के लिए सात बजे मैदान में आएंगे. दोनों टीमों के प्रदर्शन की बात करें तो, राजस्थान रॉयल्स ने अभी तक कुल चार मुकाबले खेले हैं और सभी मुकाबलों में जीत दर्ज की है. इस साल टीम का प्रदर्शन काफी शानदार रहा है. वहीं बात करें, गुजरात टाइटंस की तो, गुजरात टाइटंस ने इस सीजन में कुल पांच मुकाबले खेले हैं. जिसमें से टीम को दो मुकाबलों में जीत और तीन मुकाबले में हार मिली है. आज गुजरात टाइटंस अपना छठा और राजस्थान रॉयल्स अपना पांचवां मुकाबला खेलने के लिए मैदान में उतरेगी. अब देखना ये है कि क्या राजस्थान रॉयल्स अपनी जीत का पंजा खोल सकती है या नहीं. मैच से पहले चलिए जानते हैं जयपुर के सवाई मानसिंह स्टेडियम के आसपास के मौसम का हाल और पिच रिपोर्ट.

Advertisement

IPL 2024: मौसम पूर्वानुमान

Accuweather के अनुसार, मैच के दौरान जयपुर के सवाई मानसिंह स्टेडियम के आसपास का मौसम साफ रहेगा. बारिश की कोई संभावना नहीं है. आर्द्रता 20-30 प्रतिशत के आसपास रहने की उम्मीद है. जिसका मतलब है कि दूसरी पारी में ओस महत्वपूर्ण भूमिका नहीं निभा सकती है. तापमान 37 के आसपास रहेगा और रात के समय 27 तक गिर जाएगा. रिपोर्ट देखकर ये कहा जा सकता है कि सभी क्रिकेट प्रेमियों को एक बिना रुकावट वाला खेल देखने को मिल सकता है.

Advertisement

IPL 2024: पिच रिपोर्ट

सवाई मानसिंह स्टेडियम की पिच गेंदबाजी के लिए अनुकूल मानी जाती है.  यहां की पिच कइ मदद आम तौर पर तेज गेंदबाजों का साथ देती है. हालांकि, ओस के कारण दूसरी पारी में पिच पहले के मुकाबले स्किड हो सकता है इसलिए टॉस जीतने वाली टीम पहले गेंदबाजी करने का विकल्प चुन सकती है.

Advertisement
Advertisement

Related posts

SI पेपर लीक के आरोपियों को 24 घंटे के भीतर क्यों नहीं किया पेश ? कोर्ट ने SOG से मांगा स्पष्टीकरण

Report Times

बाड़े में लगी आग:भैंस, गाय और बकरियां जली, 15 घंटे तक लगती रही आग

Report Times

जहां माता पिता की सेवा होती है, वहां ईश्वर का वास होता है : संत नारायण भारती महाराज संत नारायण भारती महाराज का चिड़ावा में हुआ भव्य स्वागत

Report Times

Leave a Comment