Report Times
GENERAL NEWSखेलटॉप न्यूज़ताजा खबरें

IPL 2024: दिल्ली कैपिटल्स ने लखनऊ को 6 विकेट से हराया, जेक फ्रेजर मैकगर्क ने जड़ा पचासा

Reporttimes.in

Advertisement

IPL 2024: इंडियन प्रीमियर लीग 2024 के मैच नंबर 26 में दिल्ली कैपिटल्स ने लखनऊ सुपर जायंट्स को 6 विकेट से हरा दिया है. ऋषभ पंत की दिल्ली ने पहले शानदार गेंदबाजी का नमूना पेश किया, उसके बाद टीम के बल्लेबाजों ने 168 रनारें के लक्ष्य को 19वें ओवर की पहली गेंद पर हासिल कर लिया. दिल्ली ने लखनऊ को 6 विकेट से हराया. आईपीएल के इस सीजन में दिल्ली की हालत काफी खराब है. वह अपने पांच में चार मुकाबले हारकर इस मैच से पहले अंक तालिका में सबसे नीचे 10वें पायदान पर खड़ी थी. लेकिन इस एक जीत ने दिल्ली को तालिका में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर से एक पायदान ऊपर नौवें नंबर पर पहुंचा दिया है. दिल्ली को प्लेऑफ में जगह बनाने के लिए अब भी कई मुकाबले जीतने होंगे.

Advertisement

IPL 2024: लखनऊ का बल्लेबाजी का फैसला गलत

लखनऊ के कप्तान केएल राहुल ने टॉस जीतकर अपने होम ग्राउंड एकाना स्टेडियम पर पहले बल्लेबाजी का फैसला किया. राहुल को लगा कि पिच से बल्लेबाजों को पहली पारी में मदद मिलेगी. लेकिन उनकी शुरुआज बेहद खराब रही. टीम ने अपना पहला विकेट 28 के स्कोर पर क्विंटन डिकॉक के रूप में गंवाया. पहला विकेट तीसरे ओवर में ही गिर गया. उसके बाद टीम का रन रेट काफी खराब रहा. 13वें ओवर तक टीम ने 100 का स्कोर पार नहीं किया और अपने 7 शीर्ष क्रम के बल्लेबाजों को खो दिया. किसी प्रकार टीम ने 167 रन का स्कोर पोस्ट किया. दिल्ली को जीत के लिए 168 रनों का लक्ष्य मिला.

Advertisement
Advertisement

Related posts

Breaking News Today 31 March: सोनिया गांधी ने उठाया मनरेगा का मुद्दा, कहा- बजट में कटौती से श्रमिकों के भुगतान पर पड़ रहा असर

Report Times

इस डेट तक घोषित हो सकता है 10वीं, 12वीं का रिजल्ट, टाॅपर्स लिस्ट भी होगी जारी

Report Times

क्या है उस लाल डायरी का राज, जिसे गहलोत के लिए निकाल कर लाए थे राजेंद्र गुढ़ा

Report Times

Leave a Comment