Report Times
latestOtherटॉप न्यूज़ताजा खबरेंराजनीतिराजस्थानस्पेशल

राजस्थान में सियासी घमासान: पायलट का हमला, बोले-सिर्फ माहौल बना रहे गहलोत

REPORT TIMES

Advertisement

सचिन पायलट ने आलाकमान से मिलकर के दावे को खारिज किया है. उन्होंने कहा कि गहलोत के पास विधायकों का समर्थन नहीं है. ऐसे हालात में वह माहौल बनाए रखने का प्रयास कर रहे हैं. पायलट ने आलाकमान से विधायकों की गुप्त राय लेने का आग्रह किया. उन्होंने कहा कि यदि ऐसा होता है तो गहलोत एक पल भी नहीं टिक पाएंगे. इसीलिए वह लगातार उनके खिलाफ बयानबाजी कर रहे हैं. पायलट ने कहा कि यदि गुप्त राय में गहलोत को ज्यादा विधायकों का समर्थन मिलता है तो वह उनके नेतृत्व में चुनाव में जा सकते हैं.

Advertisement

सचिन पायलट के आलाकमान से इस मुलाकात के बाद राजस्थान में राजनीतिक संकट और गहराने की उम्मीद है. आशंका है कि इससे दोनों गुटों के बीच टकराव और बढ़ेगा. संभव है कि जल्द ही गहलोत भी आलाकमान से मिलकर पायलट के इन दावों का जवाब दे सकते हैं. उधर, बताया तो यह भी जा रहा है कि अब आलाकमान भी इस मामले को ज्यादा लंबा खींचने के बजाय जल्द ही कोई बीच का रास्ता निकालकर समाधान करने के मूड में है.

Advertisement

Advertisement

सचिन ने दी खुली चुनौती

Advertisement

पूर्व उपमुख्यमंत्री सचिन पायलट ने कहा कि अशोक गहलोत दावा तो कर रहे हैं कि उनके साथ ज्यादा विधायक हैं, लेकिन यह दावा खोखला है. मुख्यमंत्री पद के लिए यदि विधायकों की रायसुमारी की जाए तो गहलोत को समर्थन नहीं मिलेगा. सचिन ने दावा किया किगहलोत के हटने से ना तो राजस्थान में कांग्रेस को कोई खतरा है और ना ही यहां की सरकार को. उन्होंने कहा कि कई विधायक उनके दबाव की वजह से खुल कर सामने नहीं आ रहे हैं, लेकिन चुनाव जीतने के लिए ज़्यादातर विधायक गहलोत का साथ छोड़ कर उनके पास आ जाएंगे.

Advertisement

पायलट ने कहा कि दबाव में ना आए आलाकमान

Advertisement

सचिन पायलट ने आलाकमान से हुई इस मुलाकात में कहा कि किसी के दबाव में आने की जरूरत नहीं है. राजस्थान में अशोक गहलोत फेल हो चुके हैं. उनके पक्ष में जो माहौल दिख रहा है, वह केवल हव्वा है. उन्होंने एक बार फिर विधायकों की गुप्त राय लेने का आग्रह करते हुए कहा कि वह राजस्थान में भारी हैं. उन्होंने कहा कि आलाकमान कोई भी फैसला करने से पहले विधायकों की राय जरूर ले. उन्होंने कहा कि गुप्त मतदान के नतीजे का वह स्वागत करेंगे.

Advertisement

 

Advertisement
Advertisement

Related posts

सरकारी अस्पताल में नर्स कर रहीं दारू पार्टी, वीडियो वायरल होने से मचा हड़कंप

Report Times

पहले दिन निकाली गई कलश शोभायात्रा, कथावाचक ने बताया भागवत का महत्व

Report Times

कश्मीर में तैनात सैनिकों के लिए खुशखबरी : अब चिड़ावा से होकर गुजरेगी शेखावाटी एक्सप्रेस

Report Times

Leave a Comment