Report Times
Election specialGNRAL NWSpoliticsजीवन शैलीज्योतिषटॉप न्यूज़ताजा खबरें

Narendra Modi Interview: वन नेशन वन इलेक्शन, राम मंदिर और राहुल गांधी पर क्या बोले पीएम मोदी

Reporttimes.in

Advertisement

Narendra Modi Interview: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने न्यूज एजेंसी एएनआई के साथ खास बातचीत में वन नेशन वन इलेक्शन को लेकर कहा, यह हमारी प्रतिबद्धता है. पीएम ने कहा, एक देश, एक चुनाव उनकी पार्टी-बीजेपी द्वारा अपने चुनाव घोषणापत्र में किए गए प्रमुख वादों में से एक है. पीएम मोदी ने आगे कहा, एक राष्ट्र, एक चुनाव हमारी प्रतिबद्धता है. हमने इस बारे में संसद में भी बात की. हमने एक समिति भी बनाई है. समिति ने अपनी रिपोर्ट भी दे दी है. एक राष्ट्र, एक चुनाव के समर्थन में कई लोग आए हैं. देश में कई लोगों ने समिति को अपने सुझाव दिए हैं. समिति को बहुत सकारात्मक और नवोन्मेषी सुझाव मिले हैं और अगर हम इस रिपोर्ट को लागू कर पाते हैं तो देश को बहुत फायदा होगा.

Advertisement

कांग्रेस द्वारा प्राण प्रतिष्ठा के निमंत्रण को अस्वीकार करने पर क्या बोले पीएम मोदी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने राम जन्मभूमि मंदिर के प्राण प्रतिष्ठा समारोह में शामिल होने के निमंत्रण को अस्वीकार करने पर कांग्रेस पर सवाल उठाया. उन्होंने एएनआई के साथ इंटरव्यू में कहा, कांग्रेस और उसके सहयोगियों ने राम मंदिर मुद्दे को राजनीतिक हथियार की तरह इस्तेमाल किया है. पीएम मोदी ने कांग्रेस पर वोट बैंक की राजनीति करने का आरोप लगाया. उन्होंने कहा, जब हमारा जन्म भी नहीं हुआ था, जब हमारी पार्टी का जन्म भी नहीं हुआ था. उस समय ये मामला कोर्ट में था. उसे पहले ही निपटाया जा सकता था. लेकिन ऐसा क्यों नहीं किया गया. क्योंकि यह उनके हाथ में एक हथियार की तरह है, वोट बैंक की राजनीति के लिए एक हथियार.

Advertisement
Advertisement

Related posts

मुम्बई : लता मंगेशकर को थी अभिनय व रियलिटी शो से घृणा

Report Times

राजस्थान के बीकानेर में युद्धाभ्यास, भारत-UAE की सेनाओं ने दिखाया जंग का कौशल

Report Times

Heatwave alert: राजस्थान के 24 जिलों में आज हीटवेव का अलर्ट: 47 डिग्री के करीब तापमान; सीकर में हुई हल्की बारिश, जयपुर में सड़कों पर पानी का छिड़काव

Report Times

Leave a Comment