Report Times
latestOtherटॉप न्यूज़ताजा खबरेंदिल्लीदेशराजनीतिस्पेशल

अरविंद केजरीवाल से मिले एमके स्टालिन, 2024 लोकसभा चुनाव को लेकर क्या हुई बात?

REPORT TIMES 

Advertisement

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने इंडिया गठबंधन की बैठक से पहले आज तमिलनाडु के सीएम एमके स्टालिन से मुलाकात की. मुलाकात के बाद सीएम अरविंद केजरीवाल ने सोशल मीडिया एक्स पर लिखा- दिल्ली में आज मुझे एमके स्टालिन से मिलने का सौभाग्य प्राप्त हुआ. हमने आईएनडीआई एलायंस द्वारा सहयोग की आवश्यकता पर बल देते हुए देश की वर्तमान राजनीतिक स्थिति पर अपनी चिंता व्यक्त की. इससे पहले सोमवार को सीएम अरविंद केजरीवाल ने अपने आपास पर शिवसेना प्रमुख और महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे के अलावा अन्य शिवसेना नेताओं से मुलाकात की थी. सोमवार को ही पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी से भी मुलाकात हुई थी. सीएम अरविंद केजरीवाल ने एक्स पर ये भी लिखा कि मुलाकात के दौरान देश के राजनीतिक मुद्दों पर भी चर्चा हुई.

Advertisement

Advertisement

 

Advertisement

राघव चड्ढा ने दिया बातचीत का ब्योरा

Advertisement

अरविंद केजरीवाल और एमके स्टालिन की बातचीत के बारे में आप सांसद राघव चड्ढा ने पत्रकारों को जानकारी दी. उन्होंने कहा कि दोनों नेताओं के बीच मुख्य रूप से इंडिया गठबंधन को मजबूत करने और देश की जनता को एक वैकल्पिक सरकार देने पर चर्चा हुई. राघव चड्ढ़ा ने कहा कि देश की जनता एक वैकल्पिक सरकार की तलाश में है. देश की जनता की उम्मीदों पर कैसे खरा उतरा जाए, कैसे देश को महंगाई-बेरोजगारी से मुक्ति दिलाने के लिए एक मजबूत सरकार दी जाए और कैसे पूरी मजबूती के साथ सभी समान विचारधारा के दल एक साथ आएं, इस पर भी विचार विमर्श हुआ.

Advertisement

ईडी के नोटिस को लेकर बीजेपी पर निशाना

Advertisement

सांसद राघव चड्ढा ने सीएम अरविंद केजरीवाल को ईडी के भेजे समन को लेकर कहा कि आज इस देश में अगर कोई भी व्यक्ति भाजपा सरकार से सवाल करता है तो उसे गिरफ्तार कर लिया जाता है या फिर सस्पेंड कर दिया जाता है. आज अगर आम आदमी पार्टी के वरिष्ठ नेता मनीष सिसोदिया, संजय सिंह और सत्येंद्र जैन भाजपा में शामिल होने के लिए हामी भर देते हैं तो वो दो मिनट के अंदर जेल से छुटकर बाहर आ जाएंगे और भाजपा उन्हें ढोल-नगाड़ों के साथ अपनी पार्टी में शामिल करा लेगी.

Advertisement

ईडी के नोटिस की टाइमिंग पर भी सवाल

Advertisement

उन्होंने कहा कि सीएम अरविंद केजरीवाल विपश्यना के लिए लगातार जाते रहते हैं.इस बार भी उनका यह प्रोग्राम पहले से ही तय है. वो वकीलों से सलाह लेंगे कि ईडी को जवाब देना है या नहीं देना है और आगे की रणनीति तैयार करेंगे.

Advertisement
Advertisement

Related posts

औरैया की गौशाला में भूख-प्यास से दम तोड़ रहीं गाय, हिंदू संगठनों ने की कार्रवाई की मांग

Report Times

हरियाणा में पास, राजस्थान में दूर, NDA पर चौटाला की चोट, JJP से BJP को क्या होगा नुकसान?

Report Times

चिड़ावा : घर मे अकेले रह रहे बुजुर्ग ने की खुदकुशी

Report Times

Leave a Comment