Report Times
GNRAL NWSटॉप न्यूज़तमिलनाडु

भोली-भाली सी ‘विवाह’ की ‘पूनम’ का नया लुक देखा? मस्त मगन कर देगा अमृता राव का ग्लैमरस अंदाज

Reporttimes.in

Advertisement

‘विवाह’ फिल्म की ‘पूनम’ याद है. जी हां, अमृता राव. जिनका लेटेस्ट लुक देख आप भी चौंक जाएंगे. चौंकेंगे इसलिए, क्योंकि उनका लुक एकदम बदल गया है. हाल में ही वह एयरपोर्ट पर स्पॉट हुईं. जहां वह एकदम बदली बदली सी दिखाई दीं. चलिए दिखाते हैं उनका लेटेस्ट

Advertisement

वीकेंड का मौका है तो अमृता राव घर से निकल पड़ी हैं. वह काम के सिलसिले में कहीं जा रही हैं. लेकिन कहां? ये उन्होंने नहीं बताया है. लेकिन फैंस काफी खुश हैं कि अमृता राव का नया अंदाज देखने को मिल

Advertisement

अमृता राव इस दौरान सिंपल आउटफिट में नजर आईं. पिंक-व्हाइट सूट पैंट में वह काफी क्यूट लग रही हैं. वह काफी फिट भी दिखाई दे रही हैं. उनका ये सिंपल सा अंदाज ही फैंस को दीवाना कर रहा कहा है.

Advertisement

अमृता राव की फिटनेस और खूबसूरती को देख अंदाजा नहीं लगा सकते हैं कि वह 42 साल की हो गई हैं. बात करें उनके करियर की तो उन्होंने कई ऐड्स में काम किया था. फिर उनकी फर्स्ट पब्लिक अपीरियंस Woh Pyar Mera गाने में थी.

Advertisement

साल 2002, राव ने पहली बार एक्टिंग जगत में कदम रखा. उनकी डेब्यू फिल्म थी अब के बरस जिसमें वह लीड रोल अंजली थापर के रोल में नजर आई थीं. हालांकि ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सफल नहीं हो पाई थीं. लेकिन Filmfare Award में Best Female Debut के लिए राव को नॉमिनेशन मिला था.

Advertisement

फिर अमृता राव ने करियर की दूसरी फिल्म अजय देवगन के साथ की जिसका नाम था  The Legend of Bhagat Singh. फिर वह शाहिद कपूर के अपोजिट इश्क विश्क में नजर आईं. ये दोनों ही फिल्में बॉक्स ऑफिस पर अच्छी चली थीं. लेकिन अमृता को घर घर में पहचान मिली विवाह की पूनम के रूप में.

Advertisement
Advertisement

Related posts

हाजीपुर से चिराग पासवान लड़ेंगे चुनाव, पशुपति पारस को मिला राज्यपाल का ऑफर

Report Times

चिड़ावा : शीशराम ओला की जयंती पर लगाए पौधे

Report Times

चिड़ावा : 452 लोगों की रिपोर्ट आई नेगेटिव

Report Times

Leave a Comment