Report Times
politicsटॉप न्यूज़ताजा खबरें

Lok Sabha Election 2024 : कांग्रेस राज में हनुमान चालीसा पढ़ने वालों पर हमला, पीएम नरेंद्र मोदी का बड़ा आरोप

Reporttimes.in

Advertisement

Lok Sabha Election 2024 : कांग्रेस पार्टी आपकी संपत्ति खास लोगों को बांटने की साजिश कर रही है. वह आपकी संपत्ति का सर्वे कराएगी और उसे खास लोगों के बीच बांट दिया जाएगा. कांग्रेस तुष्टिकरण की राजनीति करती है और कुछ खास लोगों को ही लाभ पहुंचाना चाहती है. मोदी ने कांग्रेस का यह चेहरा सबके सामने ला दिया है. हमने उनका एजेंडा बता दिया है. कर्नाटक में एक व्यक्ति पर सिर्फ इसलिए हमला किया गया क्योंकि वह हनुमान चालीसा सुन रहा था. मोदी सरकार दलितों और गरीबों को आरक्षण देने का काम किया है. उक्त बातें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने राजस्थान के सवाई माधोपुर में एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए कही.

Advertisement

कांग्रेस को सिर्फ मुसलमानों की चिंता

पीएम मोदी ने कहा कि कांग्रेस वोट बैंक की राजनीति में इतनी धंस चुकी है कि उसे बाबा साहेब के संविधान की भी परवाह नहीं है. उन्होंने आरोप लगाया कि कांग्रेस ने अपने मेनिफेस्टो में लिखा है कि वो आपकी संपत्ति का सर्वे कराएगी. कांग्रेस क्या चाहती है? क्या वह हमारी माता और बहनों के पास जो मंगलसूत्र है, उसका भी सर्वे कराएगी और उसे छीनने का प्रयास करेगी. कांग्रेस ने मुसलमानों को फायदा पहुंचाने के लिए संविधान की भी परवाह नहीं की. 2004 में जैसे ही केंद्र में कांग्रेस की सरकार बनी, उसने आंध्रप्रदेश में एससी और एसटी के आरक्षण में कमी करके मुसलमानों को आरक्षण देने का प्रयास किया. यह कांग्रेस का पायलट प्रोजेक्ट था, जिसे वह पूरे देश में लागू करना चाहती थी.

Advertisement

दलितों का हक कोई नहीं छीन पाएगा

पीएम मोदी ने कहा कि 2004 से 2010 के बीच कांग्रेस पार्टी ने चार बार आंध्र प्रदेश में मुसलमानों के लिए आरक्षण लागू करने की कोशिश की, लेकिन सुप्रीम कोर्ट की जागरूकता और कानूनी अड़चनों की वजह से पार्टी का यह सपना पूरा नहीं हुआ. कांग्रेस दलितों का हक मारने की कोशिश में जुटी है, इन साजिशों के बीच मोदी खुले मंच से यह गारंटी दे रहा है कि दलितों, पिछड़ों और आदिवासियों का आरक्षण न खत्म होगा और न ही उसे धर्म के नाम पर बांटने की इजाजत दी जाएगी.

Advertisement
Advertisement

Related posts

शुरुआती तेजी से फिसला शेयर बाजार, सेंसेक्स 68 अंक टूटा, निफ्टी भी लाल निशान पर बंद

Report Times

चंद्रयान-3 की सफलता के बाद अब 2 सितंबर को लॉन्च होगा आदित्य L1 मिशन

Report Times

New Navy Chief: कौन हैं दिनेश त्रिवेदी, नाम से खौफ खाते हैं दुश्मन; अब संभालेंगे नौसेना की कमान

Report Times

Leave a Comment