Report Times
latestOtherकार्रवाईक्राइमगिरफ्तारटॉप न्यूज़ताजा खबरेंमुम्बईसिनेमास्पेशल

बॉलीवुड एक्टर सलमान खान फायरिंग मामले में सामने आई बड़ी खबर, पुलिस लॉकअप में अनुज थापन की खुदकुशी

REPORT TIMES

Advertisement

बॉलीवुड एक्टर सलमान खान के घर के बाहर फायरिंग मामले में एक बड़ी खबर सामने आई है. मामले में पकड़े गए आरोपी ने पुलिस लॉकअप में खुदकुशी करने की कोशिश की है. बताया जा रहा है कि अनुज थापन ने पुलिस लॉकअप में खुदकुशी कर ली है. खुदकुशी की कोशिश के बाद अनुज थापन की हालत गंभीर बनी हुई थी. लेकिन खबर सामने आया है कि उसकी मौत हो गई है. मुंबई पुलिस हेडक्वाटर में स्थित क्राइम ब्रांच के ऑफिस में अनुज थापन को पूछताछ के लिए रखा गया था.

Advertisement

Advertisement

पंजाब से गिरफ्तार किया गया था अनुज थापन

Advertisement

सलमान खान के घर गैलेक्सी अपार्टमेंट के बाहर फायरिंग करने वाले आरोपियों को हथियार उपलब्ध कराने वाले आरोपी को पुलिस ने पंजाब से पकड़ा था. जिसमें सोनू सुभाष चंदर और अनुज थापन शामिल है. उन्हें पंजाब से मुंबई लेकर आई थी. जहां उनसे पूछताछ की जा रही थी. बताया जाता है कि सुभाष चंदर खेती का काम करता है. जबकि अनुज थापन ट्रक पर हेल्पर का काम करता है. अनुज पर पहले से अपराध दर्ज हैं और लॉरेंस विश्नोई गैंग से जुड़ा बताया जा रहा है.

Advertisement

पनवेल में की थी पिस्तौल की डिलीवरी

Advertisement

क्राइब ब्रांच की पूछताछ में खुलासा हुआ था कि सुभाष और अनुज दोनों ने ही पनवेल में 15 मार्च को दो पिस्तौल की डिलीवरी की थी. दोनों की शिनाख्त पर पुलिस ने सूरत में तापी नदी से दो पिस्तौल, 4 मैगजीन और 17 कारतूस बरामद की थी. वहीं मुंबई पुलिस यह भी पता लगाने की कोशिश कर रही है कि सलमान खान के घर के बाहर हुई गोलीबारी में क्या लॉरेंस बिश्नोई गिरोह को भारत के बाहर सक्रिय देश विरोधी तत्वों से धन अथवा हथियार के रूप में किसी प्रकार की मदद तो नहीं मिली थी. बता दें मुंबई के बांद्रा में सलमान खान के घर गैलेक्सी अपार्टमेंट के बाहर बीते 14 अप्रैल की सुबह दो लोगों ने गोलियों से फायरिंग की थी. इस मामले में लॉरेंस बिश्नोई और उसका छोटा भाई अनमोल बिश्नोई आरोपी हैं. अनमोल भारत से बाहर है जबकि लॉरेंस बिश्नोई साबरमती जेल में बंद है. अनमोल ने सोशल पोस्ट के जरिए घटना की जिम्मेदारी ली थी.

Advertisement
Advertisement

Related posts

Paytm पर जारी संकट के बीच कंपनी ने किया बड़ा उलटफेर, बदल गया पेटीएम ई-कॉमर्स का नाम

Report Times

राजस्थान में फसली उपज का MSP खरीद रजिस्ट्रेशन आज से शुरू, ये डॉक्यूमेंट्स लगेंगे

Report Times

पालिकाध्यक्ष सुमित्रा सैनी ने की रंधावा और डोटासरा से मुलाकात, क्षेत्र के राजनैतिक परिदृश्य की दी जानकारी

Report Times

Leave a Comment