Report Times
latestOtherकरियरटॉप न्यूज़ताजा खबरेंदेशराजनीतिस्पेशल

अनुपमा फेम एक्ट्रेस रुपाली गांगुली भाजपा में शामिल, बोली ‘पीएम की फैन रही हूं’

REPORT TIMES

Advertisement

अनुपमा सीरियल से घर-घर में फेमस हुईं एक्ट्रेस रुपाली गांगुली ने आज बीजेपी में शामिल हो गईं. स्टार प्लस के शो अनुपमा से मशहूर हुईं रुपाली ने अभी यह साफ नहीं किया है कि वह 2024 में लोकसभा चुनाव लड़ेंगी या नहीं. हालांकि भाजपा में शामिल होने के बाद रुपाली ने मीडिया से बातचीत की. खुद को पीएम मोदी फैन बताते हुए एक्ट्रेस रुपाली ने कहा, महाकाल और माता रानी का आशीर्वाद है कि मैं अपनी कला के जरिए कई लोगों से मिलती रहती हूं. जब मैं ये विकास का महायज्ञ देखती हूं तो मुझे लगता है कि क्यों ना मैं भी इससे भाग लूं.

Advertisement

Advertisement

मैं जो भी करूं, सही करूं और अच्छा कर सकूं

Advertisement

प्रेंस कांफ्रेंस को संबोधित करते हुए रुपाली गांगुली ने कहा, तो मैं यहां आ गई ताकि मैं किसी तरह मोदी के बताए रास्ते पर चलूं और किसी तरह देश सेवा में लगूं, तो मुझे आप सबका आशीर्वाद चाहिए और साथ चाहिए ताकि मैं जो भी करूं, सही करूं और अच्छा कर सकूं.

Advertisement

रुपाली गांगुली बोली पीएम की फैन रही हूं 

Advertisement

रुपाली ने कहा, मैं यहां आकर बहुत सम्मानित महसूस कर रही हूं. पीएम नरेंद्र मोदी ने मुझे बहुत प्रभावित किया है. मैं उनकी बहुत बड़ी फैन हूं. भाजपा बहुत अच्छा काम कर रही हू और इसलिए मैं भाजपा में शामिल हुई हूं. मैं पार्टी की आभारी हूं. रुपाली के बीजेपी में शामिल होने की खबर से सभी हैरान हैं. ज्यादातर फैन्स उनसे चुनावी मैदान में उतरने की सलाह देते दिखे. कई फैंस का कहना था कि रुपाली गांगुली अगर चुनावी मैदान में उतरीं तो जीत हासिल कर सकती हैं.

Advertisement
Advertisement

Related posts

अभी नहीं तो कभी नहीं…कोहली-रोहित के पास टीम इंडिया को चैंपियन बनाने का आखिरी मौका!

Report Times

छत्तीसगढ़ कांग्रेस ने 53 उम्मीदवारों की जारी की दूसरी सूची, जानें किसे कहां से मिला टिकट

Report Times

टिफिन बैठक में मिलेगा जीत का मंत्र, पहले PM मोदी और फिर अगले दिन बीजेपी सांसद खाएंगे खाना

Report Times

Leave a Comment