Report Times
latestOtherकार्रवाईक्राइमटॉप न्यूज़ताजा खबरेंभरतपुरराजस्थानस्पेशल

भरतपुर में ग्रामीणों ने CID टीम पर किया हमला, एक का फूटा सिर, गाड़ी को आग लगाने का प्रयास

REPORT TIMES 

Advertisement

राजस्थान के भरतपुर में भुसावर थाना क्षेत्र के पथैना गांव में शनिवार सुबह आरोपी को पकड़ने गई पुलिस की अपराध शाखा (सीआईडी) टीम को बंधक बनाकर मारपीट करने और उनकी गाड़ी में आग लगाने के प्रयास का मामला सामने आया।

Advertisement

Advertisement

सीआईडी टीम के दो सदस्य घायल

Advertisement

प्राप्त जानकारी के अनुसार इस हमले में सीआईडी टीम के दो सदस्य के घायल हो जाने की जानकारी भी मिली है। घायलों में से एक सीआईडी कर्मी के सिर में गम्भीर चोट बतायी गयी है। घटना की जानकारी मिलने पर भुसावर थाना पुलिस ने मौके पर पहुंच सीआईडी की टीम को ग्रामीणों के चंगुल से छुड़वा कर फरार आरोपी के परिजनों को हिरासत में लिया है। संदिग्ध अपराधी टीम के साथ हुई मारपीट के बाद से फरार हैं। बताया गया कि निरीक्षक रूप नारायण मीणा के नेतृत्व में सीआईडी एसबी जोन भरतपुर की टीम सादा वस्त्रों में एक उपनिरीक्षक, दो कॉन्स्टेबल और ड्राइवर के साथ एक संदिग्ध अपराधी की तलाश में भरतपुर के पथैना गांव पहुंची थी, जहां उसे पकड़ भी लिया गया, लेकिन तभी आरोपी के परिजन और ग्रामीणों ने टीम की गाड़ी को चारों तरफ से घेर लिया और लाठी-सरियों से टीम पर हमला कर दिया। इस दौरान ग्रामीण गाड़ी के ऊपर भी चढ़ गये और उसे आग लगाने का प्रयास किया गया। टीम ने जब मौके से गाड़ी को भगाने का प्रयास किया तो लोग सामने खड़े हो गए और आरोपी को टीम से छुड़ा फरार करा दिया। टीम की काफी मिन्नतें करने के बाद ग्रामीणों ने सीआईडी कर्मियों के साथ मारपीट को रोका। टीम के घायल एक कॉन्स्टेबल और ड्राइवर का मेडिकल करवाया गया है।

Advertisement
Advertisement

Related posts

महाराजा अग्रसेन की भव्य शोभायात्रा निकली, विप्र समाज ने भी किया स्वागत

Report Times

सीएम अशोक गहलोत की अध्यक्षता में हुई कैबिनेट की बैठक में ईडब्लयूएस की आयु सीमा छूट के प्रावधानों में 4 सेवा नियमों को जोड़ा गया, LDC भर्ती 2013 के 4000 पद भरे जाएंगे

Report Times

एबीवीपी ने सामाजिक समरसता दिवस के रूप में मनाई बाबा साहब भीमराव अंबेडकर की पुण्यतिथि

Report Times

Leave a Comment