Report Times
latestOtherजोधपुरटॉप न्यूज़ताजा खबरेंमेडीकल - हैल्थराजस्थानस्पेशलहादसा

सीनियर रेजिडेंट डॉक्टर ने सल्फास खाकर किया सुसाइड: परिवार में चल रहा था संपत्ति विवाद, भीनमाल के थे रहने वाले

REPORT TIMES 

Advertisement

जोधपुर के डॉ. एसएन मेडिकल कॉलेज के पीएसएम विभाग के सीनियर रेजिडेंट डॉक्टर ने सुसाइड कर लिया है। डॉक्टर ने शुक्रवार रात को अपने घर पर सल्फास की गोलियां खा ली थी। तबीयत बिगड़ने पर एमडीएम हॉस्पिटल लाया गया, जहां शनिवार तड़के मौत हो गई। सूचना पर शास्त्री नगर पुलिस हॉस्पिटल पहुंची और शव को मॉच्यूरी में रखवाया। सुसाइड के पीछे परिवार में संपत्ति का विवाद सामने आया है। शास्त्री नगर थानाधिकारी देवेंद्रसिंह देवड़ा ने बताया कि मेडिकल कॉलेज के पीएसएम विभाग में कार्यरत सीनियर रेजिडेंट तरुण कुमार (48) अपनी पत्नी के साथ डीआरडीए कॉलोनी में रहते थे। शुक्रवार रात सल्फास खाने से तबीयत खराब होने पर पत्नी एमडीएम हॉस्पिटल लेकर गई, जहां तबीयत मौत हो गई।

Advertisement

Advertisement

तीन दिन पहले ही मनाया था बर्थडे

Advertisement

डॉ. तरुण के साथियों ने बताया कि तीन दिन पहले ही उन्होंने अपना बर्थ-डे मनाया था। वह मूल रूप से भीनमाल के रहने वाले थे और पत्नी जोधपुर में ही रक्षा प्रयोगशाला में वैज्ञानिक है।

Advertisement

छोटे भाई से चल रहा सम्पत्ति विवाद

Advertisement

बताया जा रहा है कि तरुण और उनके छोटे भाई जगदीश के बीच संपत्ति को लेकर विवाद चल रहा है। 28 अप्रैल को भीनमाल थाने में इसी विवाद को लेकर डॉक्टर तरुण और उनके एक भाई नरपत के खिलाफ जगदीश ने मामला भी दर्ज करवाया है। रिपोर्ट में जगदीश ने बताया कि उनकी दो बेटियां ही है। उनके दो भाई डॉ. तरुण और नरपत उनकी पुश्तैनी संपत्ति को हड़पना चाहते है। इस मामले के दर्ज होने के बाद से डॉ. तरुण तनाव में थे।

Advertisement
Advertisement

Related posts

IAS टीना डाबी की बहन रिया डाबी सचिवालय में मुख्य सचिव ऊषा शर्मा से मिलीं

Report Times

दो टोल बूथों को बंद करने की मांग

Report Times

रिद्धिमान साहा बोले, दुख होता है जब कोई आपकी ईमानदारी पर सवाल उठाता है

Report Times

Leave a Comment