Report Times
latestOtherखेलटॉप न्यूज़ताजा खबरेंदेशस्पेशल

लखनऊ सुपर जॉयंट्स (LSG) को बड़ा झटका, स्पीड का रिकॉर्ड बनाने वाले स्टार तेज गेंदबाज मयंक यादव आईपीएल 2024 लीग मैचों से हुए बाहर

REPORT TIMES 

Advertisement

इंडियन प्रीमियर लीग के प्ले ऑफ की रेस में शामिल लखनऊ सुपर जॉयंट्स (LSG) को बड़ा झटका लगा है. टीम के स्टार तेज़ गेंदबाज़ मयंक यादव चोट के कारण बचे हुए आईपीएल 2024 लीग मैचों से बाहर हो चुके हैं. कोलकाता नाइट राइडर्स के ख़िलाफ़ मैच से पहले प्रेस कॉन्फ़्रेंस में टीम के मुख्य कोच जस्टिन लैंगर ने साफ़ किया कि मयंक अब लीग चरण के किसी भी मैच में नहीं खेल पाएंगे. इसके अलावा लैंगर ने यह भी कहा कि वो उम्मीद करते हैं कि मयंक नॉकआउट के लिए वापस आएं, लेकिन वास्तव में उनके लिए वापस आकर खेलना बेहद मुश्किल है.

Advertisement

Advertisement

कोच लैंगर ने दी जानकारी

Advertisement

लैंगर ने कहा, “मयंक का स्कैन कराया गया और उन्हें उसी जगह टियर हुआ है जहां पिछली बार हुआ था. यह काफ़ी दुर्भाग्यपूर्ण है क्योंकि हम देख चुके हैं कि वह क्या प्रभाव डाल सकते हैं. उनका रिहैब अच्छा हुआ था और पिछले मैच से पहले उन्हें बिल्कुल भी दर्द नहीं था, इसलिए यह उनके लिए बहुत दुखद है और यह टीम के लिए भी निराशाजनक है कि वह शेष टूर्नामेंट नहीं खेल पाएंगे. हम प्रार्थना करेंगे कि वह प्ले-ऑफ़ में खेल सकें, लेकिन वास्तविकता में उनके लिए वापस आकर टूर्नामेंट के अंत में खेल पाना काफ़ी मुश्किल होगा.”

Advertisement
मालूम हो कि मयंक यादव आईपीएल के इस सीजन में युवा सनसनी बनकर उभरे हैं. उन्होंने रिकॉर्ड रफ्तार से बॉलिग की. इस सीजन की सबसे तेज गेंद फेंकने का रिकॉर्ड मयंक के नाम पर ही दर्ज है.

 

Advertisement

मुंबई के खिलाफ की थी वापसी, लेकिन फिर चोट के कारण हुए थे बाहर

Advertisement

बीते मंगलवार को मुंबई इंडियंस के ख़िलाफ़ हुए मैच में मयंक ने लगभग तीन सप्ताह बाद वापसी की थी और फिर 3.1 ओवर फेंकने के बाद उन्हें मैदान से बाहर जाना पड़ा था. आईपीएल में इस सीज़न उन्होंने लगातार दो मैचों में सनसनी मचाई थी और फिर पेट की मांसपेशियों में खिंचाव के कारण मैदान से दूर हो गए थे.

Advertisement

कप्तान केएल राहुल ने कहा- उनकी देखभाल करनी होगी

Advertisement

मुंबई के ख़िलाफ़ जीत हासिल करने के बाद लखनऊ के कप्तान केएल राहुल ने कहा था, “पिछले मैच में साइड पेन के कारण बाहर थे ना कि साइड स्ट्रेन के चलते. मुंबई के ख़िलाफ़ चौथे ओवर की पहली गेंद फेंकने के बाद भी उसने वही बोला कि थोड़ा दुख रहा है. मैंने कहा कि बाहर चले जाओ और पांच गेंदों के लिए खतरा मत लो. वह युवा है और हमारे लिए काफ़ी अहम है तो हमें उसकी देखभाल करनी होगी.”

Advertisement
Advertisement

Related posts

सरसों ऑयल गिरावट देखने को मिली।

Report Times

दीनदयाल उपाध्याय पंचायत सतत विकास पुरस्कार वितरण समारोह : किठाना हर कैटेगरी में रही टॉप पर

Report Times

इस्माइलपुर में तैयार किए पर्यावरण प्रेमी ने पौधे, 187 पौधे किए काजड़ा नर्सरी को भेंट

Report Times

Leave a Comment