Report Times
latestOtherटॉप न्यूज़ताजा खबरेंभरतपुरराजस्थानस्पेशलहादसा

Accident : भरतपुर आ रही लोक परिवहन बस को सामने से ट्रक ने मारी टक्कर, 2 की मौत, 6 यात्री घायल

Accident : राजस्थान के भरतपुर जिले में शनिवार सुबह बड़ा सड़क हादसा हो गया. बयाना से भरतपुर आ रही लोक परिवहन बस को सामने से एक तेज रफ्तार ट्रक ने टक्कर मार दी. इस भीषण एक्सीडेंट में दो लोगों की मौके पर मौत हो गई, जबकि 6 यात्री गंभीर रूप से घायल हो गए. सभी घायलों का इस वक्त अस्पताल में इलाज चल रहा है.

Advertisement

Advertisement

सरसों अनुसंधान केंद्र के सामने हुए इस एक्सीडेंट की खबर जैसे ही जिला प्रशासन तक पहुंची तो डीएम और एएसपी खुद मौके पर पहुंच गए और फिर अस्पताल जाकर घायलों से मुलाकात की. बताया जा रहा है कि यह बस सवारियों से पूरी भरी हुई थी. तभी एक तेज रफ्तार ट्रक आकर उससे टकरा गया, जिसके बाद वहां चीख पुकार मच गई. आनन फानन में घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया, और फिर पुलिस पूरे मामले की जांच में जुट गई.

Advertisement

Advertisement

आरबीएम अस्पताल में कार्यवाहक पीएमओ राजेश गुप्ता ने इस संबंध में ज्यादा जानकारी देते हुए बताया कि, ‘इस एक्सीडेंट में कुल 6 लोग घायल हुए थे. इनके अलावा दो लोगों की मौत हो गई है, जिनकी डेड बॉडी को हमने मोर्चरी में रखवाया है. घायलों का इलाज जारी है. 1-2 यात्री मामूली रूप से घायल हुए हैं. वहीं 1 पेशेंट की हालत नाजूक है.’ एक घायल यात्री से जब बातचीत की गई तो उसने बताया कि, ‘मैं उज्जैन से आ रहा था. सरसो अनुसंधान केंद्र के बाहर एक ट्रक बस से आकर टकरा गया. पूरी बस यात्रियों से भरी हुई थी.’

Advertisement

Advertisement
Advertisement

Related posts

चिड़ावा: गोगाजी की ढाणी में हुआ रुद्राभिषेक

Report Times

Lok Sabha Election 2024: 220 स्टार प्रचारकों में जानिए कितनी हैं महिला स्टार प्रचारक

Report Times

राजस्थान में 10 से ज्यादा जिलों में तेज आंधी-बारिश और ओले गिरने का अलर्ट

Report Times

Leave a Comment